‘बालिका वधू’ की...

‘बालिका वधू’ की छोटी आनंदी अविका गौर ने दादी सा सुरेखा सीकरी ने निधन पर ऐसे व्यक्त किया अपना दुख, तस्वीर शेयर कर लिखा ये भावुक मैसेज (Balika Vadhu Anandi Aka Avika Gor Remembers Sureka Sikri, shares Picture With Emotional Note)

‘बालिका वधू’ शो की दादी सा सुरेखा सीकरी ने निधन पर टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. ऐसे में छोटी आनंदी अविका गौर ने दादी सा सुरेखा सीकरी ने निधन पर तस्वीर शेयर कर लिखा ये भावुक मैसेज, ऐसे व्यक्त किया अपना दुख…

Avika Gor and Sureka Sikri

आज 16 जुलाई को टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सुरेखा सीकरी के निधन से पूरा टीवी जगत शोक में डूबा हुआ है. नेशनल फ‍िल्‍म पुरस्‍कार विजेता सुरेखा सीकरी ने आज मुंबई आखिरी सांस ली. पॉपुलर टीवी शो ‘बालिका वधू’ में दादी सा का रोल निभाकर घर-घर में मशहूर होनेवाली सुरेखा सीकरी को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. आज भी दर्शक ‘बालिका वधू’ शो की दादी सा को भूले नहीं हैं.

Sureka Sikri

सुरेखा सीकरी के निधन पर ‘बालिका वधू’ की छोटी आनंदी अविका गौर ने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया है. अविका ने सुरेखा सीकरी के साथ बालिका वधू शो की अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बहुत ही भावुक मैसेज लिखा है. अविका गौर ने सुरेखा सीकरी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘सुरेखा जी के साथ मेरी बेहतरीन यादें जुड़ी हैं. एक लाजवाब अभिनेत्री होने के साथ-साथ वो एक खूबसूरत इंसान भी थीं. सीन्स के दौरान उनकी एनर्जी को मैच कर पाना हमेशा मुश्किल था, लेकिन उन्होंने हमेशा ये विश्वास दिलाया कि मैं उनके आस-पास हमेशा आराम से रहूं और उन्होंने मुझे जमीन पर रहना सिखाया. मैं हमेशा से उनकी तरह बनना चाहती हूं… मेहनती.. ग्राउंडेड.. दिलदार… उन्होंने वाकई हम सबके लिए एक विरासत छोड़ी है उन्हें फॉलो करने की, उन जैसा बनने की… दादीसा… मैं हमेशा आपसे प्यार करती रहूंगी, मेरी गार्जियन एंजल! ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे.’ आप भी पढ़िए अविका गौर का ये भावुक मैसेज:

अविका गौर के इस मैसेज से साफ़ पता चलता है कि वो सुरेखा जी की कितना प्यार करती थीं.

यह भी पढ़ें: ‘बालिका वधु’ की आनंदी यानी अविका गौर ने ठुकराया गोरेपन की क्रीम का एड, वजह जानकर आप भी करेंगे इनकी तारीफ़ (Balika Vadhu Actress Avika Gor Refuses To Endorse Fairness Brands, Says Being Fair Cannot Be Equivalent To Overall Personality)

Avika Gor

अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली सुरेखा सीकरी का जन्म उत्तर प्रदेश में हुआ था. 1971 में सुरेखा ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रेजुएशन किया था. सुरेखा के पिता एयरफोर्स में और माता टीचर थीं. सुरेखा ने हेमंत रेगे से शादी की थी और उनका एक बेटा है जिसका नाम राहुल सीकरी है. सुरेखा ने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के बदौलत एक खास पहचान बनाई थी. उन्होंने ‘तमस’, ‘बधाई हो’, ‘मम्मो’, ‘नजर’, ‘सलीम लंगड़े पे मत रो’, ‘जुबैदा’, ‘कली सलवार’, ‘रेनकोट’, ‘हमको दीवाना कर गए’ और ‘शीर कोरमा’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग की थी. सुरेखा सीकरी ने तीन बार नेशनल अवॉर्ड भी जीता है.