‘बालिका वधु’ अव...

‘बालिका वधु’ अविका गौर को हुआ प्यार, बॉयफ्रेंड संग फ़ोटो शेयर कर खुलेआम किया प्यार को कबूल (Balika Vadhu’s Avika Gor has found the love of her life; confirms on Social Media: ‘I have found the love of my life’)

‘बालिका वधु’ अविका गोर पिछले कुछ समय से अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में हैं और अब उन्होंने कन्फर्म कर दिया है कि वो रिलेशनशिप में है. अविका रोडीज फेम मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं. इस बात की अनाउंसमनेट खुद अविका गौर ने सोशल मीडिया पर की है. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी के साथ कई फोटोज शेयर की हैं जिसमें दोनों की केमेस्ट्री खूबसूरत नजर आ रही है.

अविका ने खुलेआम मिलिंद के ल‍िए अपने प्‍यार का इजहार

Avika Gor and Milind Chandwani

अविका ने दो फोटोज शेयर की हैं और साथ ही एक लंबा पोस्‍ट लिखकर अपने दिल की बात जाहिर की है. एक फोटो में वह मिलिंद का हाथ थामे समंदर किनारे नजर आ रही हैं तो दूसरी फ़ोटो में वह मिलिंद की बाहों में हैं. अविका ने अपने पोस्ट में खुलेआम मिलिंद के ल‍िए अपने प्‍यार का इजहार किया है. उन्‍होंने ल‍िखा- मेरी दुआ कुबूल हुई. मुझे मेरी जिंदगी का प्‍यार मिल गया. ये प्यारा सा इंसान मेरा है और मैं उसकी हूं….हमेशा के लिए. दिल की गहराई से कह रही हूं कि मैं तुम्‍हें बहुत प्‍यार करती हूं. मुझे पूरा करने के ल‍िए शुक्रिया.


‘जल्द शादी नहीं करने वाली हूं’

Avika Gor and Milind Chandwani

अविका ने आगे लिखा, ”हम सभी को एक ऐसे पार्टनर की जरूरत होती है जो हमें समझता है, हम पर विश्वास करता है, प्रेरित करता है, हमें आगे बढ़ने में मदद करता है और सच में हमारी परवाह करता है. लेकिन हममें से ज़्यादातर लोगों को लगता है कि ऐसा पार्टनर मिलना मुश्किल है. इसलिए ये सपना सा लगता है, लेकिन ऐसा होता है, सच में होता है. मैं चाहती हूं कि आप सब वह महसूस करें जो मैं महसूस कर रही हूं… प्यार ही प्यार. मुझे जो महसूस हो रहा है, वो एहसास बेशकीमती है. मैं मेरे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण इस चैप्टर के अनुभव के लिए भगवान को धन्यवाद देना चाहती हूं. मैं बहुत जल्द शादी नहीं करने वाली हूं, लेकिन लोग क्या कहेंगे वाला डर अब जा चुका है, इसलिए इस प्यार के बारे में खुलेआम बताना चाहती थी.” इस लम्बे चौड़े पोस्ट में और भी बहुत कुछ लिखकर अविका ने खुलकर अपने दिल की बात कही है.

क्या था मिलिंद का रिएक्शन

Avika Gor and Milind Chandwani

मिलिंद चंदवानी ने भी अविका की पोस्‍ट पर रियेक्ट करते हुए लिखा- ”काफी सुंदर लिखा है तुमने. मैं भी इस यात्रा को साझा करने के ल‍िए काफी उत्‍साहित हूं. तुम मेरा प्‍यार हो.” उन्होंने लिखा कि अविका हमेशा उनके साथ खड़ी रही हैं. उन्होंने ये भी कहा है कि कैसे अविका के प्यारे, विनम्र और हंसमुख स्वभाव ने उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया है.

Avika Gor and Milind Chandwani

अविका की यह पोस्‍ट चंद पलों में ही वायरल हो गई है. उनके चाहने वाले और फैंस इस पोस्‍ट पर उन्‍हें बधाई दे रहे हैं.

कौन हैं मिलिंद चंदवानी?

Milind Chandwani

मिलिंद पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर और सोशल एक्टिविस्ट हैं. वह एक एनजीओ के संस्‍थापक हैं और इसके जरिए वह बच्‍चों को एजुकेट करने का काम करते हैं. वो ‘रोडीज़’ के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं. अविका और मिलिंद की मुलाकात, मिलिंद के एक एनजीओ वर्कशॉप के दौरान ही हुई थी. एक साथ काम करते-करते दोनों में प्यार हो गया. मिलिंद ने बताया कि “अविका उनके NGO के काम में इतनी डूब गई कि वो भूल ही गई कि वह एक सेलिब्रिटी हैं.” बता दें कि दोनों की डेटिंग की अफवाहें मार्च में शुरू हुईं थी, जब अविका गौर ने मिलिंद के बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए हार्ट की इमोजी शेयर की थी.

Avika Gor and Milind Chandwani

बता दें कि इससे पहले ‘ससुराल सिमर का’ में एक्टिंग कर रहे मनीष रायसिंघानी के साथ अविका की नजदीकियां भी बढ़ी थीं. शूटिंग के बाद भी दोनों को साथ-साथ घूमते देखा जाता था, लेकिन इन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को कन्फर्म नहीं किया था.

Avika Gor