Big Boss 14: मिडवीक एविक्शन...

Big Boss 14: मिडवीक एविक्शन होगा काफ़ी शॉकिंग, अभिनव शुक्ला होंगे घर से बाहर! (BB14: Abhinav Shukla Evicted From The House)

जी हां, अब तक की खबरों की मानें तो ये बिल्कुल सच है कि अभिनव शुक्ला घर से बेघर हो गए हैं और ये एविक्शन काफ़ी अलग अंदाज़ में हुआ, जिसका प्रसारण आज रात होनेवाला है. इस हफ़्ते घरवालों के कनेक्शन बनकर उनको सपोर्ट करने उनके दोस्त या रिश्तेदार आए हुए हैं, जिसमें अभिनव का कनेक्शन बन राहुल महाजन आए हैं, वहीं रूबीना की बहन, जैस्मिन भसीन, विंदु दारा सिंह, जान कुमार घर में मौजूद हैं और इन्हीं लोगों को इस बार मिडवीक एविक्शन का काम दिया गया था और इन्हीं के वोटों के आधार पर अभिनव बाहर हुए हैं.

Abhinav Shukla

ज़ाहिर सी बात है, ये काफ़ी चौंकानेवाला एविक्शन है क्योंकि अभिनव ने जिस अंदाज़ में गेम खेला है उससे तो लोग उनको विनर तक मानने लगे थे, अभिनव को जीत का एक बड़ा दावेदार माना जाने लगा था. ये अलग बात है कि शुरुआती दौर में वो घर में एक्टिव नहीं दिखते थे जिस वजह से उन्हें काफ़ी कुछ सुनना पड़ता था. लेकिन अपने शांत और शालीन स्वभाव से उन्होंने गेम में भी धैर्य दिखाया जो लोगों को काफ़ी पसंद आया क्योंकि एक तरफ़ लोग लड़ाई-झगड़े और गाली-गलोच से अटेन्शन पाना चाहते हैं वहीं अभिनव ने ऐसा कुछ नहीं किया.

Abhinav Shukla

इसके बाद राखी ने जिस तरह अभिनव से फ़्लर्ट करने का नया एंगल खोजा उससे मामला काफ़ी दिलचस्प हो गया था लेकिन राखी को अभिनव ज़्यादा दिनों तक झेल नहीं पाए और राखी के साथ रूबीना और अभिनव की बहुत ही गंदीवाली लड़ाई होने लगी थी. लोगों ने यह महसूस भी किया कि राखी के कारण अभिनव को लाभ ही हो रहा था इसलिए राखी के साथ लड़ाई करना एक तरह से ओवर रिएक्शन ही था. अभिनव ने इस वक़्त भी सलमान खान से कहा था कि अगर ये एंटरटेनमेंट है तो मैं घर जाना पसंद करूंगा!

Abhinav Shukla and Rakhi

अभिनव के बाहर होने की खबर से फैंस काफ़ी सदमे में हैं और लोग ट्वीट करके अपना दुःख और रोष प्रकट कर रहे हैं. फैंस कह रहे हैं कि जिस बंदे ने इस शो का क़द इतना ऊंचा और शालीन किया उसका जाना खल रहा है.

Abhinav Shukla and Rubina

लेकिन द ख़बरी ने कन्फ़र्म कर दिया कि अभिनव आउट हो चुके हैं-

Photo Courtesy Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: रुबीना दिलैक ने माना, था गर्म मिज़ाज, इसी वजह से पैरेंट्स से थे रिश्ते ख़राब, ब्रेकअप भी हुआ, आते थे आत्महत्या के ख़्याल! (BB14: Rubina Dilaik Reveals About Her Suicidal Tendencies And Temperament Issues)