Big Boss 14: देवोलीना भट्टा...

Big Boss 14: देवोलीना भट्टाचार्य ने खोया आपा, जमकर की तोड़-फोड़, अर्शी के मुंह में ठूंसा खाना, डरीं अर्शी! (BB14: Devoleena Bhattacharjee Loses Her Cool, Damages Property, Throws Food On Arshi Khan)

बिग बॉस के हाल ही के प्रोमो में ऐसी लड़ाई देखी जा सकती है जो काफ़ी डरानेवाली है. ये लड़ाई देवोलीना भट्टाचार्य और अर्शी खान के बीच होती है, जिसमें अर्शी देवो को इतना उकसाती है कि देवो कहने लगती है कि तुझे दो थप्पड़ मार के जाऊँगी यहां से. कहा जा रहा है कि अर्शी देवो के परिवार पर कुछ कमेंट करती हैं जिसके बाद देवो इतना भड़क जाती हैं कि किचन की प्लेट्स ज़ोर-ज़ोर से ज़मीन पर पटक कर तोड़ने लगती हैं.

Devoleena Bhattacharjee

देवो का ये आक्रामक रूप देखकर सभी घरवाले हैरान हो जाते हैं, सभी मिलकर देवो को कंट्रोल भी करने की कोशिश करते हैं लेकिन वो बार-बार बिग बॉस का नाम चिल्लाती रहती हैं और कन्फ़ेशन रूम में बुलाने की बात पर अड़ी रहती हैं.

Devoleena Bhattacharjee and Arshi Khan

वो कहती हैं कि इसने ऐसा कहा कैसे, इसने मेरे घर के लिए बोला और वो काफ़ी रोने-चिल्लाने लगती हैं. उनका ये उग्र रूप देख अर्शी भी डर जाती हैं और वो घर से बाहर गार्डन में आ जाती हैं लेकिन देवो उनके पीछे पीछे जाकर उनके मुंह में कुछ डालती हैं पर अर्शी मुंह नहीं खोलतीं तो देवो खाना नीचे गिराने लगती हैं.

Arshi Khan

इतना ही नहीं देवो इससे पहले राखी की साइड लेते हुए अभिनव को भी समझाती दिखी थीं और रूबीना से भी पंगा लिया. देवों रूबीना को कहती दिखी कि तुम ग़लत का साथ दे रही हो और ऐसा करके तुम सच्चाई की मूर्ती नहीं लग रहीं.

Photo Courtesy Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: ‘बालिका वधू’ की गहना यानी एक्ट्रेस नेहा मार्दा के साथ ख़ास मुलाक़ात, नेहा मार्दा के बारे में ये 16 बातें नहीं जानते होंगे आप (Exclusive Interview: 16 Things You May Not Know About ‘Balika Vadhu’ Actress Neha Marda)