एजाज़ संग रिश्ते पर बोलीं पवित्र...

एजाज़ संग रिश्ते पर बोलीं पवित्रा पुनिया, फीलिंग्स सच्ची, पर उसे प्यार नहीं कहूंगी, शो के बाद रिश्ते को ज़रूर दूंगी सेकंड चांस! (BB14: Feelings For Eijaz Khan Are Genuine But It’s Not Love, Says Pavitra Punia)

बिग बॉस के घर में पवित्रा और एजाज़ के रिश्ते की काफ़ी चर्चा रही, उनका रिश्ता था भी नर्म-गर्म सा, कभी बेहिसाब अपनापन तो कभी जानी दुश्मनों सी लड़ाई. लोग समझ ही नहीं पाए कि ये प्यार था या कुछ और था. खुद एजाज़ और पवित्रा भी कन्फ़्यूज़्ड से लगे अपने रिश्ते को लेकर. इसी बारे में पवित्रा ने एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिया और अपने रिश्ते पर बात की.

पवित्रा ने सबसे पहले तो यह क्लीयर किया कि एजाज़ के साथ उनका रिश्ता फेक नहीं था, उन्होंने सिर्फ़ शो के लिए या कैमरे के लिए यह रिश्ता नहीं बनाया. वो वाक़ई एजाज़ को पसंद करती हैं लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि वो प्यार में हैं. पवित्रा ने कहा उनकी फ़ीलिंग्स सच्ची हैं लेकिन इसको प्यार नहीं कह सकते क्योंकि वो और एजाज़ एक ऐसे शो का हिस्सा थे जहां रोज़ पल पल रिश्ते और इक्वेशंस बदलती हैं, ऐसे में शो के अंदर अपने रिश्ते को लेकर खुद एजाज़ और पवित्रा भी कन्फ़्यूज़्ड से थे.

Eijaz Khan

पवित्रा ने यह भी कहा कि वैसे भी वो शो में शादी करने तो गई नहीं थीं. पवित्रा ने गेम के बारे में कहा कि उन्होंने और एजाज़ ने कभी भी एक दूसरे का इस्तेमाल गेम के लिए नहीं किया, दोनों ने ही अपना अपना गेम अपने हिसाब से खेला है.

क्या पवित्रा बिग बॉस के घर के बाहर अपने रिश्ते को एक मौक़ा देना चाहेंगी, इस पर पवित्रा ने कहा हां, क्यों नहीं, घर के बाहर ज़रूर मौक़ा देना चाहूंगी, लेकिन आगे ये रिश्ता किस दिशा में जाता है इस पर अभी कुछ नहीं कहा का सकता!

Pavitra Punia

ग़ौरतलब है कि शो के दौरान पवित्रा और एजाज़ को एक डेट पर जाने का भी मौक़ा मिला था और बाक़ी सेलेब्स भी आकर दोनों की केमिस्ट्री के बारे में यही कहते थे कि दोनों को एक दूसरे को सपोर्ट करना चाहिए क्योंकि पवित्रा एजाज़ को समझती हैं. पवित्रा का यह कहना था कि वो एजाज़ को पसंद करती हैं और शो के दौरान उनके क़रीब चली गई थीं और उन्होंने एजाज़ से काफ़ी उम्मीदें भी लगा रखी थीं जो पूरी नहीं हुईं जिसका उन्हें बुरा भी लगा था, लेकिन बावजूद इसके उनके बीच की भावनाओं को प्यार नहीं कहा जा सकता!

Eijaz Khan

पवित्रा ने माना कि दोनों के दिलों में एक-दूसरे के लिए स्पेशल जगह है और हमेशा रहेगी और पवित्रा ने पानी फ़ीलिंग्स को सच्ची और अच्छी वाली फ़ीलिंग्स बताया!

यह भी पढ़ें: द कपिल शर्मा शो से बाहर नहीं हुई है भारती सिंह, फोटोज़ शेयर कर फैंस को दिए इस बात के सबूत (Comedian Bharti Singh Share Her Latest Photos From The Set Of “The Kapil Sharma Show”)

×