Big Boss 14: एविक्शन के बाद...

Big Boss 14: एविक्शन के बाद सोनाली फोगाट का रिएक्शन, अली को लेकर मेरी फीलिंग्स से मेरी बेटी और परिवार को कोई दिक़्क़त नहीं! (BB14: My Daughter Has No Problems With My Liking Towards Aly Goni, Says Sonali Phogat)

सोनाली फोगाट बिग बॉस हाउस से एविक्ट हो चुकी हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने और अली गोनी को लेकर फ़ैमिली के विचारों की बात कही. खबरें आ रही थीं की सोनाली के परिवार वाले इस लव एंगल से खुश नहीं और वो मेकर्स से ख़फ़ा हैं लेकिन सोनाली का कहना है कि ना तो उनकी बेटी और ना उनके माता-पिता को इससे कोई दिक़्क़त है.
सोनाली का कहना है कि उनकी बेटी और परिवार उनकी भावनाओं की कद्र करते हैं क्योंकि किसी को पसंद करना गुनाह नहीं है. नेशनल टीवी पर अगर उन्होंने यह बात कही है कि उनको अली और उनकी पर्सनालिटी पसंद है तो इसका उन्हें अफ़सोस नहीं और ना ही उनकी फ़ैमिली को कोई भी दिक़्क़त है.

Aly Goni and Sonali Phogat

जैसाकि सभी जानते हैं कि सोनाली वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शो का हिस्सा बनी थीं और लगभग एक महीना घर में बिताकर वो बाहर आई हैं म. इस बीच उनके और अली के लव एंगल की भी ख़ासी चर्चा रही क्योंकि लोगों को लगा वो सिर्फ़ पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रही हैं, लेकिन सोनाली का कहना है कि ये लव एंगल कैसे हुआ, अगर कोई खूबसूरत इंसान है तो उसको खूबसूरत कहना या पसंद करना ग़लत नहीं है. कोई खूबसूरत महिला भी हो तो हम तारीफ़ करेंगे ही. इसी तरह कोई बंदा अच्छा दिखता है तो उसको अच्छा कहना ग़लत नहीं है और मेरी बेटी भी मेरी भावनाओं की कद्र करती है. जहां तक बेटी के पसंदीदा कंटेस्टंट की बात है तो उसको राखी सावंत बेहद पसंद है.

Photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: राहुल वैद्य को सपोर्ट करने नहीं जाएँगी दिशा परमार ;फैंस को दिया ये जवाब (Disha Parmar denies going to Bigg Boss House to Support Rahul Vaidya)