Big Boss 14: निक्की तंबोली ...

Big Boss 14: निक्की तंबोली बोलीं, राहुल वैद्य पैंट के अंदर कुछ नहीं पहनता, लड़ाई होने पर मुद्दा बनाऊंगी, सुनकर भड़के राहुल के फैंस! (BB14: Nikki Tamboli Comments On Rahul Vaidya’s Basic Wear?)

बिग बॉस अब किस लेवल पर जाकर रुकेगा कहा नहीं जा सकता लेकिन रोज़ कुछ ना कुछ ऐसा होता है कि खबरें बन ही जाती हैं. हाल ही में एक ऐसी खबर आई कि अब उसका मुद्दा बन गया. खबरों की मानें तो निक्की तंबोली गार्डन एरिया में अभिनव शुक्ला के साथ राहुल वैद्य की अंडरपैंट्स को लेकर बातें करती हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी विडीओ क्लिप्स वायरल हो रही हैं जिनमें निक्की को यह कहते सुना जा रहा है कि राहुल वैद्य अपने शॉर्ट्स और ट्रैक पैंट्स के साथ अंडरवेयर नहीं पहनता, ये बातें वो अभिनव शुक्ला के साथ करती हैं जिसपर अभिनव चुप ही रहते हैं पर निक्की आगे कहती हैं कि अब लड़ाई होने पर मैं इस बात का मुद्दा बनाऊँगी.

Nikki Tamboli

इन विडीओ क्लिप्स को देख राहुल के फैंस भड़क गए हैं, उनका कहना है कि ये लड़की है तो ऐसी बातें कर सकती है और अगर ऐसी कोई बात किसी लड़के ने की होती तो सब उस लड़के पर टूट पड़ते. फैंस की मांग है कि वीकेंड के वार में सलमान खान को ज़रूर इस मुद्दे को उठाना चाहिए और निक्की को डांट लगानी चाहिए.

Nikki Tamboli

पर्सनल हाइजीन को लेकर पहले भी यहां काफ़ी कुछ कहा जा चुका है और इससे पहले राखी सावंत सबके निशाने पर थीं जिसपर सलमान ने लोगों को काफ़ी खरी खोटी सुनाई थी, अब देखते हैं कि इस बात पर सलमान क्या कहते हैं.

Rahul Vaidya

लोगों को याद होगा कि इससे पहले भी निक्की ने एक ऐसी हरकत की थी जिसपर काफ़ी विवाद हुआ था. मास्क टास्क के दौरान निक्की ने राहुल वैद्य के सामने वो मास्क अपनी पैंट में डाल दिया था, इस पर राहुल ने कहा था कि ये स्तर सही नहीं है अगर ऐसी हरकत मैं करता तो सब चढ़ बैठते और आप लड़की होकर ऐसा कर रहे हो. निक्की ने तब कहा था मुझे जो सही लगा वही किया और वीकेंड के वार में सलमान खान ने इस पर निक्की को काफ़ी सुनाया था.

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: जैस्मिन के जाते ही सोनाली फोगाट ने अली गोनी पर डाले डोरे, बोलीं अली को देख कुछ-कुछ होता है, जैस्मिन का आया रिएक्शन! (BB14: Sonali Phogat Proposes Ali Goni, Jasmin Bhasin Reacts Gracefully)