Big Boss 14: टास्क के दौरान...

Big Boss 14: टास्क के दौरान अर्शी के कारण राखी सावंत ने पैंट में ही कर दिया यूरिन पास, रूबीना से कहा किसी से न कहे ये बात! (BB14: Rakhi Sawant Pees In Her Pants During A Task, Requests Rubina Not To Tell Anyone)

घर के राशन के लिए अब घरवालों को टास्क करना होगा क्योंकि बिग बॉस ने घर का पूरा राशन अपने क़ब्ज़े में ले लिया था. इसी टास्क के दौरान राखी और अर्शी दो अलग-अलग टीम्स में थे ये पूरा टास्क गार्डन एरिया में हो रहा था और बिग बॉस ने घरवालों को घर में जाने से मना किया था. गार्डन में एक बाथरूम की भी व्यवस्था की गई थी पर अर्शी ये निर्धारित करती हैं कि वो रूबीना के टीम में से किसी को भी बाथरूम नहीं जाने देंगी. राखी ने अर्शी से रिक्वेस्ट किया कि उनके मेडिकल इशू हैं और डॉक्टर ने उन्हें ज़्यादा देर तक यूरिन रोके रखने को मना किया है, लेकिन अर्शी तब भी नहीं मानतीं. दोनों में काफ़ी बहस भी होती है, लेकिन अर्शी नहीं सुनती.

Arshi Khan

इसके बाद राखी खुद पर कंट्रोल खो देती हैं और पैंट में ही यूरिन पास कर देती हैं. इस बारे में वो रूबीना को बताती हैं और अपने कपड़े दिखाकर अपने मेडिकल इशू की बात बताती हैं. राखी ने रूबीना को यह भी कहा कि प्लीज़ इस बारे में वो किसी को कुछ ना कहें, अभिनव को भी नहीं. वो नहीं चाहतीं कि झगड़े के दौरान उनकी इस बात का लोग मज़ाक़ बनाएं.

Rakhi Sawant

रूबीना इस बात की समझते हुए किसी को कुछ नहीं कहतीं और यहां तक कि टास्क हारने का रिस्क उठाते हुए वो राखी को घर में भेजती हैं ताकि वो अपने कपड़े बदल सकें क्योंकि ये हेल्थ और हाइजीन का इशू था.

Rubina Dilaik

राखी घर की सबसे बड़ी एंटरटेनर हैं और उनकी हर बात ख़बर बन ही जाती है!

Photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- उसने पैंट से अपना प्राइवेट पार्ट निकाला और कहा… (Bollywood Actress Sherlyn Chopra Accuses Sajid Khan For Sexual Harassment, Says He Showed His Private Part And Asked Her To Feel It)