Big Boss 14: राखी ने अभिनव ...

Big Boss 14: राखी ने अभिनव को कहा ठरकी, रूबीना ने राखी पर फेंका बाल्टीभर पानी, बोलीं- शो छोड़ दूंगी, पर पति का अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगी! (BB14: Rubina Dilaik Throws Water On Rakhi Sawant As She Calls Abhinav Shukla Tharki)

अब तक तो राखी अभिनव शुक्ला के प्यार में डूबी हुईं थीं लेकिन अब उन्होंने अलग ही रुख़ अपना लिया है और वो अभिनव के साथ-साथ रूबीना के पीछे भी बुरी तरह पड़ गई हैं. हालाँकि नॉमिनेशन टास्क में उन्होंने उम्मीद के विपरीत अभिनव को सेव भी किया था लेकिन उनका कहना था कि गेम अलग है और लड़ाई-झगड़े अलग. लेकिन राखी लगातार रूबीना और अभिनव को टार्गेट कर रही हैं और कुछ ना कुछ कॉमेंट करती ही रहती हैं.

Rakhi Sawant

इसी बीच जो प्रोमो रिलीज़ हुआ है उसमें देखा जा सकता है कि राखी अभिनव के बुरी तरह पीछे पड़ी नज़र आ रही है और इस बीच वो अभिनव को ठरकी तक कह देती हैं जिस पर रूबीना बुरी तरह भड़क उठती हैं और ऐसा रीऐक्शन देती हैं जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी. वो बाल्टीभर पानी राखी पर फेंक देती हैं. जिस पर उनको सज़ा भी मिलेगी और बिग बॉस उन्हें आनेवाले सभी हफ़्तों के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट कर देंगे. लेकिन रूबीना का कहना है कि भले ही सज़ा के तौर पर उन्हें घर से निकाल भी दिया जाए तो भी ग़म नहीं लेकिन वो अपने पति का इस तरह अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगी.

rubina dilaik

इससे पहले भी अभिनव और रूबीना राखी से ख़ासे परेशान दिखे और उन्होंने राखी को और उसकी हरकतों को चीप कहा. उन्होंने यहां तक कह दिया कि एंटरटेनमेंट के नाम पर बस राखी की पीआर शिप हो रही है, इसीलिए फ़ालतू की बातों को तवज्जो दिया जा रहा है. अभिनव ने सलमान खान के सामने भी कह दिया था कि अगर ये एंटरटेनमेंट है तो मैं शो छोड़कर घर जाना पसंद करूंगा. रूबीना और अभिनव को रोते हुए भी देखा गया था.

abhinav shukla

कहा जा रहा है कि राखी ना सिर्फ़ अभिनव को ठरकी कहती हैं बल्कि उन पर ग़लत सिग्नल्स देने का आरोप भी लगती हैं जिसे रूबीना बर्दाश्त नहीं कर पातीं और राखी पर पानी फेंक देती हैं.

rubina dilaik and abhinav shukla

रूबीना को भले ही घर पर इसकी सज़ा मिली हो लेकिन उनके फैंस उन्हें सही ठहरा रहे हैं. उनका कहना है कि अभिनव बहुत ही शालीन तरीक़े से गेम खेलकर यहां तक अपने बूते पर पहुँचे हैं और उन्होंने खुद अपनी पॉप्युलैरिटी बढ़ाई है अपनी शालीनता से, ऐसे में राखी का व्यवहार ग़लत है इसलिए रूबीना ने सही किया.

Photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: देवोलीना ने अर्शी को दिखाई मिडिल फिंगर, वहीं साथ निभाना साथिया में देवो की को-स्टार रहीं काजल पिसल बोली, रूबीना इनसिक्योर हैं देवो की पॉप्युलैरिटी से! (BB14: Devoleena Bhattacharjee Shows Middle Finger To Arshi Khan In Their Fight)