Big Boss 14: वीकेंड का वार,...

Big Boss 14: वीकेंड का वार, सब पर भड़के सलमान, राखी की ली क्लास, कहा- नहीं चाहिए ऐसा एंटरटेनमेंट, सुधर जाओ वर्ना दरवाज़ा खुला है, बाहर जाओ! (BB14: Salman Khan Opens Exit Door For Rakhi Sawant, Asks Her To Quit, Says ‘We Don’t Need This Entertainment’)

इस बार वीकेंड के वार का जो प्रोमो रिलीज़ हुआ है उसमें सलमान खान काफ़ी भड़के हुए नज़र आ रहे हैं और एक या दो पर नहीं सभी घरवालों पर. सलमान कहते दिख रहे हैं कि अकड़ते इस सीज़न बार बार ये बात सुनाई देती है कि ये सब कुछ कंटेंट के लिए किया जा रहा है, अरे भाड़ में गया कंटेंट, क्या मैं भी जो कर रहा हूं वो कंटेंट के लिए है? आप जो करते हो वही दिखाया जाता है…

Salman Khan

इसके बाद सलमान ने उस बात पर भी काफ़ी खरी खोटी सुनाई जिसमें राखी और निक्की के बीच मेकअप को लेकर कहा सुनी हुई थी और तब निक्की ने रूबीना से कहा थे कि इसका जो आई शैडो मैंने यूज़ किया था वो कोई ब्रांडेड नहीं था, लोखंडवाला का माल था, सलमान ने कहा- लोखंडवाला, दिंडोशी, कहां रहते कहां हो आप लोग? क्या चांद से आए हो?

rubina dilaik
arshi khan

अली ने सॉरी सर कहा तो सलमान ने उनको शट अप कहकर चुप करा दिया. अभिनव पर भी बरस सलमान, कहा आप जो राखी के लिए गंदगी, गंदी औरत शब्द यूज़ करते हो, क्या वो सही है? मैं मानता हूं ठरकी वर्ड ग़लत है लेकिन इतना ख़राब नहीं है जितना गंदगी और गंदी औरत,

aly goni
Abhinav Shukla

इसके बाद राखी की बारी आती है और सलमान उन्हें एक थियेटर रूम में बुलाते हैं, वो कहते हैं- सब पर लांछन लगाती हो, लोगों के चरित्र पर बुरा भला बोलती हो, तब राखी कहती हैं कि मैं मानती हूं ये सही नहीं पर… सलमान राखी को फिर सुनाते हैं कि अब तक मैंने तुम्हें सपोर्ट किया लेकिन तुम अपनी हदें पार कर रही हो, अगर इसको एंटरटेनमेंट कहते हैं तो नहीं चाहिए ऐसा एंटरटेनमेंट, सुधरे जाओ वर्ना मुख्य द्वार खुला है, सीधे बाहर जाओ!

Salman Khan and Rakhi

इसके बाद सलमान का ग़ुस्सा कहां जाकर रुकेगा और राखी का कदम क्या होगा ये तो एपिसोड देखने पर ही पता चलेगा, लेकिन कहा जा रहा है कि राहुल की और उनके गेम की तारीफ़ भी हुई और इस बार जैसा कि सोचा जा रहा था कि एलिमिनेशन नहीं होगा तो अब कहा जा रहा है कि कोई ना कोई जाएगा घर से और वो शॉकिंग होगा, खबरें तो ऐसी भी आ रही हैं कि अर्शी खान इस बार बेघर होंगी.
इसके अलावा ये भी माना जा रहा था कि एजाज़ खान भी कमबैक करेंगे इस हफ़्ते, लेकिन वो कहीं नज़र नहीं आए तो शायद वापसी को लेकर उनके प्लान्स चेंज हो गए हैं.

Photo Courtesy Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: रूबीना दिलैक के तेवर से चैनल भी है ख़ासा परेशान, सीईओ राज नायक के ट्वीट ने दिया ऐसा ही इशारा! (Strong Women Don’t Have Attitudes… Raj Nayak Exposes Rubina Dilaik?)