Big Boss 14: बाहर हुए विकास, तो ...

Big Boss 14: बाहर हुए विकास, तो बच गए एजाज़, खुद को बचाने के लिए विकास ने नहीं किया जोकर कार्ड का इस्तेमाल, बोले- दर्शकों के साथ खिलवाड़ नहीं करूंग़ा! (BB14: Vikas Gupta Evicted From The House, Did Not Use Joker Card To Save Himself)

एक बार फिर विकास गुप्ता एविक्ट हो गए हैं लेकिन इस बार वो दर्शकों के कम वोट के कारण बाहर हुए और अब उनकी वापसी संभव नहीं. माना जा रहा था कि इस हफ़्ते डबल एविक्शन होगा और विकास के साथ ही देवोलीना भी बाहर होंगी जिससे एजाज़ खान की वापसी संभव नहीं हो पाएगी क्योंकि देवोलीना एजाज़ की प्रॉक्सी बनकर आई हैं और उनको रेप्रेज़ेंट कर रही हैं.

Devoleena and Eijaz Khan

लेकिन अब एक ट्विस्ट आ गया, सलमान ने विकास को बताया कि उनको सबसे कम वोट मिले हैं लेकिन वो अपने जोकर कार्ड का इस्तेमाल कर खुद को बचा सकते हैं और उनकी जगह देवोलीना बाहर हो जाएंगी क्योंकि उन्हें विकास के बाद सबसे कम वोट मिले यानी वो तीसरे नंबर पर रहीं. वहीं राहुल वैद्य और निक्की तंबोली वोटिंग पर क्रमशः पहले और दूसरे नंबर पर रहे.

Devoleena

बात जोकर कार्ड की करें तो दर्शकों को याद होगा कि शुरुआत में विकास को एक टास्क दिया गया था जिसमें उन्होंने ये जोकर कार्ड जीता था, इस कार्ड को वो शो में एक बार खुद को इलिमिनेट होने से बचाने के लिए यूज़ कर सकते थे, लेकिन विकास ने कहा कि वो इसका इस्तेमाल नहीं करेंगे क्योंकि जनता ने उन्हें सबसे कम वोट दिए इसका मतलब जनता उन्हें नहीं देखना चाहती, ऐसे में जोकर कार्ड का यूज़ करके खुद को बचाने का मतलब होगा दर्शकों को धोखा देना. विकास ने कहा वो जनता के फ़ैसले का सम्मान करते हुए घर से बाहर जाना पसंद करेंगे. तो इस तरह विकास ने एजाज़ की वापसी की राह को संभव कर दिया और खुद को उनके लिए बाहर कर लिया.

Vikas Gupta

माना ये भी जा रहा है कि विकास इस कार्ड का इस्तेमाल राखी को कैप्टन बनाने के लिए करेंगे, जिसके बाद राखी फिर होंगी कैप्टन, लेकिन इसकी पुष्टि हुई नहीं है. अब शो देखकर ही पता चलेगा कि राखी कैप्टन बनती हैं या नहीं, जिसके बाद वो अभिनव और रूबीना से बदला लेंगी. हालाँकि बिग बॉस ने सज़ा के तौर पर सारे इम्यूनिटी और कैप्टेन्सी टास्क रद्द किए हुए हैं, तो ऐसे में क्या राखी कैप्टन बन पाएंगी?

Photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी ने हॉट रेड ड्रेस में शेयर की फोटोज़, फैन्स ने कहा स्कूल गर्ल, देखें श्वेता की बोल्ड तस्वीरें (Shweta Tiwari Shares Bold Photos In Hot Red Dress, Photos Went Viral)

×