श्वेता तिवारी ने हॉट रेड ड्...

श्वेता तिवारी ने हॉट रेड ड्रेस में शेयर की फोटोज़, फैन्स ने कहा स्कूल गर्ल, देखें श्वेता की बोल्ड तस्वीरें (Shweta Tiwari Shares Bold Photos In Hot Red Dress, Photos Went Viral)

‘कसौटी जिंदगी की’ की प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी टेलीविज़न की ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनकी उम्र का पता ही नहीं चलता. खूबसूरती और स्टाइल के मामले में श्वेता तिवारी आज भी अपनी बेटी पलक को टक्कर देती नज़र आती हैं. श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर ने हॉट रेड ड्रेस में फोटोज़ शेयर की हैं और श्वेता की इन फोटोज़ को देखकर उनके फैन्स उन्हें ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं.

Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी ने हॉट रेड ड्रेस में शेयर की फोटोज़ और कैप्शन में लिखा ये…
श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. श्वेता तिवारी की खूबसूरती की तारीफ़ उनके कोस्टार भी करते हैं और उनके फैन्स भी. हॉट रेड ड्रेस में श्वेता तिवारी की फोटोज़ की देखकर उनके फैन्स ने कमेंट्स में लिखा, ‘स्कूल गर्ल, कितनी हॉट बनोगी और, शादी करेंगी आप मुझसे, सुपर सेक्सी…’ श्वेता तिवारी के फैन्स उन्हें लगातार कमेंट्स कर रहे हैं और श्वेता की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर हॉट रेड ड्रेस में फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘मैं याद करूंगी और ठीक हो जाऊंगी, पर माफ नहीं करूंगी और भूलूंगी नहीं!’

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी का करियर ग्राफ
कहीं किसी रोज़ सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता तिवारी को दर्शक कसौटी ज़िंदगी की, नच बलिए, कॉमेडी सर्कस, बिग बॉस सीजन 4, बेगुसराय जैसे टीवी शोज़ में देख चुके हैं. श्वेता तिवारी ने फिल्म मदहोशी, आबरा का डाबरा, मिले न मिले हम जैसी फिल्मों के अलावा कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है. लंबे समय के बाद श्वेता तिवारी ने वेब सीरीज़ ‘हम तुम एंड देम’ से ग्लैमर इंडस्ट्री में एक बार फिर से एंट्री की, लेकिन इस बार श्वेता तिवारी ने अपने बोल्ड सीन से दर्शकों को चकित कर दिया था. हाल ही में श्वेता तिवारी ‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो में वरुण बडोला के साथ नज़र आई थीं.

Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी ने हाल ही में बेटी पलक के साथ हॉट बिकिनी फोटो शेयर की थी, उनकी ये फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

Shweta Tiwari
Palak Tiwari
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी ने दो बार शादी में फेल होने को लेकर बड़ी बेबाकी से अपना पक्ष रखा. श्वेता तिवारी ने कहा कि जब भी कोई औरत तलाक़ लेने का फैसला करती है, तो लोग उसे ही दोषी मानते हैं. कोई ये जानने की कोशिश नहीं करता कि आखिर उसकी ज़िंदगी में क्या चल रहा है, वो अपनी पर्सनल लाइफ में किस दौर से गुज़र रही है. श्वेता तिवारी ने कहा कि जब उनका राजा चौधरी के साथ तलाक़ हुआ, तब भी उनके बारे में यही कहा गया था कि श्वेता तिवारी में ही कोई कमी रही होगी इसलिए उनका तलाक़ हो गया. लेकिन किसी ने ये नहीं कहा कि मुझे इस रिश्ते से क्या तकलीफ हो रही है. वर्ष 2019 में जब श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से तलाक़ लिया, तब भी कई लोगों ने उन पर उंगली उठाई, उनके बारे में भला-बुरा कहा, लेकिन किसी ने श्वेता तिवारी से नहीं पूछा कि आखिर उनके साथ क्या हुआ, क्यों वो इतना बड़ा फैसला ले रही हैं. श्वेता तिवारी ने कहा कि कम से कम उन्होंने हिम्मत की है, फिर से अपने पैरों पर खड़ी हुई हैं. अपने बच्चों की हर ज़िम्मेदारी अच्छी तरह पूरी कर रही हैं और अब यही उनकी प्राथमिकता है.

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari