टीवी की खूबसूरत खलनायिकाएं, जिन्...

टीवी की खूबसूरत खलनायिकाएं, जिन्होंने पर्दे पर नेगेटिव किरदार निभाकर जीता दर्शकों का दिल (Beautiful Villains of TV, Who Won the Hearts of The Audience by Playing Negative Characters on Screen)

फिल्मों में आमतौर पर मेल एक्टर्स को आपने विलेन के किरदार को बखूबी निभाते हुए देखा होगा, लेकिन टीवी की दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने पर्दे पर विलेन का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक अलग जगह बनाई है. जी हां, चाहे वो जेनिफर विंगेट हों या फिर अनीता हसनंदानी, इन अभिनेत्रियों ने अपने नेगेटिव रोल से खूब शोहरत हासिल की है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी खूबसूरती से खलनायिका के कॉन्सेप्ट को ही पूरी तरह से बदल दिया है. आज हम आपको टीवी की खूबसूरत खलनायिकाओं से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिन्होंने पर्दे पर निगेटिव किरदार को निभाकर दर्शकों के दिलों को जीता है.

जेनिफर विंगेट

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि जेनिफर विंगेट का नाम टीवी की सबसे हसीन एक्ट्रेसेस में शुमार है, लेकिन उन्होंने टीवी सीरियल ‘बेहद’ में खलनायिका का किरदार अदा किया था. जेनिफर ने इस किरदार को निभाकर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की और लोग उन्हें इस किरदार के लिए जानते हैं.  यह भी पढ़ें: ‘नागिन’ फेम मौनी रॉय ने कंफर्म की बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग अपनी शादी की खबर, पैपराजी ने दी बधाई तो एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें वायरल वीडियो (Nagin Fame Mouni Roy Confirms Her Upcoming Wedding As She Thanks Paparazzi For Congratulating Her, See Viral Video)

लीना जुमानी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के पॉपुलर शो ‘कुमकुम भाग्य’ में एक्ट्रेस लीना जुबानी को दर्शकों ने तनु के किरदार में देखा है और उनके इस किरदार को खूब सराहा भी है. लीना ने इस शो में निगेटिव किरदार निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल की है, इसके साथ ही वो शो की डिमांडिंग एक्ट्रेस भी बन गई थीं.

काम्या पंजाबी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ज्यादातर टीवी सीरियल्स में काम्या पंजाबी ने निगेटिव किरदार ही अदा किए हैं और खलनायिका बनने के बावजूद उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. काम्या ‘रेत’, ‘अस्तित्व-एक प्रेम कहानी’, ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ में खलनायिका के किरदार में नज़र आई थीं और इन्हीं किरदारों से उन्हें टीवी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान मिली है.

उर्वशी ढोलकिया

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल्स की खलनायिका की बात की जाए और उर्वशी ढोलकिया का ज़िक्र भी न हो ऐसा कैसे हो सकता है? जी हां, ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में कोमोलिका के किरदार को आज तक कोई नहीं भूला पाया है, जिसे ऊर्वशी ढोलकिया ने बखूबी निभाया था. उर्वशी ने अपनी खूबसूरती के साथ खलनायिका के किरदार को निभाकर शोहरत हासिल की थी. यह भी पढ़ें: एक्टिंग नहीं इस फील्ड में करियर बनाना चाहती थीं दिव्यांका, जानें एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें (Divyanka Wanted To Make A Career In This Field Not Acting, Know Some Interesting Things Related To The Actress)

अनीता हसनंदानी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की खूबसूरत नागिन अनीता हसनंदानी भी पर्दे पर निगेटिव किरदार निभाकर शोहरत हासिल कर चुकी हैं. उन्हें टीवी के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बते’ में निगेटिव किरदार में देखा गया था. शो में अनीता एक ऐसी खूबसूरत खलनायिका बनी थीं, जो शो में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को कड़ी टक्कर दे रही थीं.

×