माधुरी दीक्षित की नज़ाकत पर फैन्स...

माधुरी दीक्षित की नज़ाकत पर फैन्स ने कहा माशाअल्लाह! माधुरी ने बताया अपनी खूबसूरती का राज़ (Beauty Secrets Of Dhak-Dhak Girl Madhuri Dixit)

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की नज़ाकत और खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. माधुरी ने जब अपनी फोटो शेयर की, तो फैन्स ने कहा माशाअल्लाह! आखिर क्या है माधुरी की इस खूबसूरती का राज़?

Madhuri Dixit

माधुरी दीक्षित की दिलकश मुस्कान और उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. माधुरी की एक झलक पाने के लिए उनके लाखों फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. माधुरी ने आज जब अपनी कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की, तो फैन्स ने कहा माशाअल्लाह! माधुरी ने जो फोटोज़ शेयर की हैं, उनमें उन्होंने शर्ट के साथ रेड कलर का लॉन्ग स्कर्ट पहना है और इस आउटफिट के साथ माधुरी ने ग्रीन कलर का खूबसूरत नेकलेस पहना है. इस इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में माधुरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. माधुरी ने अपनी फोटो में कैप्शन लिखा है ‘नज़ाकत’. माधुरी की ये नज़ाकत उनके फैन्स को बहुत पसंद आई और फैन्स ने कमेंट करके माधुरी की दिल खोलकर तारीफ की है. माधुरी की ये फोटोज़ देखकर उनके कुछ फैन्स ने कमेंट में लिखा है, ‘माशाअल्लाह!’

Madhuri Dixit
Madhuri Dixit

ये है माधुरी दीक्षित की खूबसूरती का राज़
माधुरी दीक्षित का ब्यूटी सीक्रेट है लाइफ में डिसिप्लिन मेंटेन करना. माधुरी का मानना है कि रेगुलर एक्सरसाइज-योगा और हेल्दी डाइट आपकी बॉडी को ही नहीं, आपके मन को भी खूबसूरत बनाता है. अपनी खूबसूरती के बारे में माधुरी कहती हैं, “लोग मुझे इतना प्यार करते हैं इसलिए उन्हें मैं ख़ूबसूरत लगती हूं. दर्शकों का प्यार ही मेरी ख़ूबसूरती का राज़ है.”

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने ऐसे दी बड़े बेटे अरिन को 18वें जन्मदिन की बधाई, माधुरी ने बेटे के लिए लिखा ये इमोशनल मैसेज (Madhuri Dixit Wishes Son Arin On His 18th Birthday, Madhuri Shares An Emotional Post On His Birthday)

Madhuri Dixit

53 की उम्र में भी माधुरी दीक्षित की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. हाल ही में माधुरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने खूबसूरत बालों का राज़ बताया था. माधुरी ने अपने इस वीडियो में ये हेयर केयर टिप्स बताए हैं.

Madhuri Dixit

माधुरी ने बताया घर पर तेल बनाने का ये आसान तरीका:
आधा कप नारियल का तेल, 1 छोटा किसा हुआ प्याज, 15-20 करीपत्ते और चम्मच मेथीदाना को एक साथ धीमी आंच पर पका लें. जब तेल अच्छी तरह पक जाए, तो इसे ठंडा होने के लिए रख दें. फिर तेल को छानकर कांच की बोतल में भरें और बंद करके दो दिन ऐसे ही रहने दें. दो दिन बाद इस तेल को बालों पर लगाएं और अच्छी तरह मसाज करें. 40 मिनट बाद बालों में शैम्पू कर लें. आप चाहें तो इस तेल को रातभर भी लगाकर रख सकती हैं और सुबह शैम्पू कर सकती हैं.

Madhuri Dixit

माधुरी ने बताया घर पर हेयर मास्क बनाने का ये आसान तरीका:
माधुरी अपने बालों के लिए हेयर मास्क भी घर पर ही बनाती हैं, जिससे उनके बाल सॉफ्ट और शाइनी बने रहते हैं. इस मास्क को बनाने के लिए 1 पका हुआ केला, 2 चम्मच दही और 1 चम्मच शहद को अच्छी तरह मिला लें. इस मास्क को बालों पर 30 मिनट तक लगाकर रखें, फिर शैम्पू कर लें. इस मास्क को लगाने के बाद आपको कंडीशनर लगाने की भी ज़रूरत नहीं है.

यह भी पढ़ें: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के बारे में ये 10 बातें नहीं जानते होंगे आप (10 Things You May Not Know About Dhak Dhak Girl Madhuri Dixit)

आप भी देखिए माधुरी दीक्षित का ये वीडियो, जिसमें उन्होंने घर पर हेयर ऑयल और हेयर मास्क बनाना सिखाया है:

×