इस वजह से पर्दे पर दीपिका कक्कड़...

इस वजह से पर्दे पर दीपिका कक्कड़ ने कभी नहीं दिए इंटीमेट सीन्स, एक्टिंग से दूर रहकर कर रही हैं यह काम (Because of This, Dipika Kakar Never Gave Intimate Scenes on Screen, She is Doing This Work by Staying Away From Acting)

‘ससुराल सिमर का’ से घर-घर में फेमस होने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने दर्शकों के बीच एक देसी बहू की इमेज बनाई है, फिलहाल दीपिका एक्टिंग से दूर रहकर अपनी फैमिली पर पूरा ध्यान दे रही हैं, लेकिन आज भी वो टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. पर्दे की यह संस्कारी और देसी बहू असल ज़िंदगी में भी अपना बहू धर्म और पत्नी धर्म अच्छी तरह से निभा रही हैं. वैसे तो संस्कारी बहू की इमेज रखने वाली टीवी की कई एक्ट्रेसेस इंटीमेट और बोल्ड सीन्स करने से कोई परहेज़ नहीं करती हैं, पर दीपिका कक्कड़ एक ऐसी एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं, जो हमेशा से ही स्क्रीन पर इंटीमेट सीन्स देने से कतराती रही हैं. एक बार एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि आखिर वो पर्दे पर इंटीमेट सीन्स क्यों नहीं करती हैं. आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘ससुराल सिमर का’ से दर्शकों के बीच संस्कारी बहू की इमेज बनाने वाली दीपिका कक्कड़ को ‘कहां हम कहां तुम’ जैसे टीवी सीरियल में भी देखा जा चुका है. दीपिका ने पर्दे पर जो भी किरदार निभाए हैं, उसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. हालांकि एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि वो काम को लेकर कभी भी चूज़ी नहीं रही हैं, लेकिन वो अपना कंफर्ट लेवल ज़रूर देखती हैं. यह भी पढ़ें: पति की प्रताड़ना झेल चुकी हैं टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेसेस, किसी के साथ हुई घरेलू हिंसा तो कोई हुई फिज़िकली टॉर्चर (These Famous TV Actresses Became Victims of Domestic Violence And Physical Torture by Their Husbands)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने बताया था कि वो पर्दे पर बोल्ड और इंटीमेट सीन्स करने में बिल्कुल भी सहज महसूस नहीं करती हैं, इसलिए वो इस तरह के सीन्स करने से कतराती हैं. एक्ट्रेस की मानें तो उन्होंने कहा था कि मैं  स्क्रीन पर न तो किस कर पाऊंगी और न ही इंटीमेट सीन्स  पाऊंगी. एक्ट्रेस ने बताया कि इस तरह के सीन्स में मैं बिल्कुल भी सहज नहीं हू और मैं हमेशा से इस बात पर कायम रही हूं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी शोज़ में बहू का किरदार निभाने के लिए मशहूर दीपिका कक्कड़ को ‘बिग बॉस 12’ में भी देखा जा चुका है. दीपिका ने न सिर्फ इस रियलिटी शो में हिस्सा लिया था, बल्कि वो इस सीज़न की विनर भी रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ में भी देखा जा चुका है, जहां उन्होंने अपने डांसिंग स्किल से हर किसी की वाहवाही लूटी थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि पिछले काफी समय से दीपिका कक्कड़ छोटे पर्दे से दूर अपनी फैमिली लाइफ पर ध्यान दे रही हैं. इसके अलावा वो अपने पति व एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ मिलकर अपना यूट्यूब चैनल चला रही हैं. अपने पति शोएब इब्राहिम को लेकर दीपिका का कहना है कि उनके पति उनका सपोर्ट सिस्टम हैं और दोनों एक-दूसरे के काम में दखलअंदाज़ी करने के बजाय सपोर्ट करना पसंद करते हैं. टीवी के कपल से रियल लाइफ कपल बन चुके दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की जोड़ी कई म्यूज़िक वीडियो में भी नज़र आ चुकी है. यह भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ से लेकर श्वेता तिवारी तक, दो बार शादियां कर चुकी हैं टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेसेस (From Dipika Kakar to Shweta Tiwari, These Popular TV Actresses Have Married Twice)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी. साथ काम करते-करते दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगीं और कुछ समय की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. कपल ने साल 2018 में शादी की थी. दीपिका की यह शादी काफी चर्चा में रही, क्योंकि शोएब से निकाह करने के लिए एक्ट्रेस ने इस्लाम कबूल किया था और दीपिका से वो फैजा बन गई थीं. हालांकि दीपिका इस नाम को प्राइवेट ही रखती हैं.

×