इस वजह से जान देने की कोशिश कर च...

इस वजह से जान देने की कोशिश कर चुकी हैं जैस्मिन भसीन, सुनकर फैंस का टूट सकता है दिल (Because Of This Jasmin Bhasin Has Tried To Commit Suicide, Hearing Can Break The Hearts Of Fans)

बबली और खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) आज बेहद पॉपुलर पर्सनैलिटी बन चुकी हैं. काफी लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, जिससे साफ है कि आज ऐक्ट्रेस के पास खूब नेम फेम है और वे अपनी ज़िंदगी में बेहद खुश हैं. लेकिन कम लोग ही जानते होंगे कि एक वक्त ऐसा भी था जब ऐक्ट्रेस अपनी जिंदगी से काफी परेशान हो चुकी थीं और उन्होंने खुदकुशी करने का फ़ैसला कर लिया था. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बैक टू बैक रिजेक्शन से उठाया था सुसाइड का कदम – सपनों की नगरी मुंबई में लाखों लोग रोज कई उम्मीद के साथ यहां अपने करियर को बनाने के लिए आते हैं, लेकिन कामयाबी चंद लोगों को मिलती है. ऐसा ही कुछ जैस्मिन के साथ भी हुआ था, जब वो कोटा से अपनी एक्टिंग करियर को उड़ान पर लाने के लिए मुंबई आई थीं. लेकिन शुरुआत में उन्होंने इतना रिजेक्शन झेला कि वो उससे काफी टूट गईं. काफी ऑडिशन देने के बाद उन्हें जब मौका नहीं मिला तो उन्होंने आत्महत्या का मन बना लिया था. हालांकि उन्होंने खुद को और मौका देने की ठानी और जी जान से मेहनत की, जिसका रिजल्ट आज सबके सामने है.

ये भी पढ़ें: कैंसर से रिकवर होने के लिए ये खास डाइट फॉलो कर रही हैं छवि मित्तल, 4 डॉक्टर से एक्ट्रेस ने ली मदद (Chhavi Mittal Is Following This Special Diet To Recover From Cancer, 4 Doctor Helped The Actress)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

स्किन को मानती थी खुद में कमी का कारण – जैस्मिन ने इस बात का खुलासा किया कि लगातार मिले रिजेक्शन से उन्हें लगने लग गया था कि शायद उनमें वो बात नहीं जो उन्हें ऐक्ट्रेस बना सके. शायद उनके स्किन टोन और खूबसूरती में ही कोई कमी है, लेकिन उनके लिए सीखने वाली बात ये रही कि उन्होंने सबसे पहले खुद के साथ ये जंग खत्म की और अपने आपको स्वीकार किया.

ये भी पढ़ें: तेजस्वी प्रकाश को कमरे में लॉक करके जाती थी मां, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Mother Used To Lock Tejasshwi Prakash In The Room, You Will Be Surprised To Know The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दोस्त बना बॉय फ्रेंड – ऐक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और एक्टर अली गोनी के रिलेशनशिप की खबरें ‘बिग बॉस 14’ के घर से ही लगातार चर्चा में बनी हुई थी. शो में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. वैसे तो जैस्मिन भसीन और अली गोनी ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में मिले थे. दोनों की दोस्ती भी इसी शो से शुरू हुई थी. शो में वो बेहद करीब आए थे.

ये भी पढ़ें: बचपन में भारती सिंह के साथ हुआ कुछ ऐसा कि मर्दों से होने लगी थी नफरत (Something Happen To Bharti Singh In Childhood That She Started Hating Men)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उन्होंने अपनी खास दोस्ती के लिए भी हेडलाइंस में अपनी जगह बनाई थी, लेकिन दोनों ‘बिग बॉस’ के दौरान करीब आए थे और अब ये कपल रिश्ते को नया नाम देने का भी ऐलान कर चुका है. कहा जा रहा है ये जोड़ी जल्द ही शादी करने वाली है. इन दोनों के फैंस इन्हें साथ में देखकर काफी खुश होते हैं.

×