तेजस्वी प्रकाश को कमरे में लॉक क...

तेजस्वी प्रकाश को कमरे में लॉक करके जाती थी मां, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Mother Used To Lock Tejasshwi Prakash In The Room, You Will Be Surprised To Know The Reason)

तेजस्वी प्रकाश (Tejasshwi Prakash) आज जाना माना नाम बन चुकी हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वैसे तो तेजस्वी काफी पहले से टीवी पर सक्रिय हैं, लेकिन जबसे वो ‘बिग बॉस 15’ की विनर बनी हैं उसके बाद से उनका क्रेज पैपराजी और फैंस के बीच और भी ज्यादा बढ़ गया है. तेजस्वी आज अपने फेम को काफी एंजॉय कर रही हैं और वो इसका क्रेडिट अपने फैंस और परिवार को देती आई हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी मां को लेकर जो खुलासा किया है वो सुनकर आपके पैरों तले की जमीन खिसक जाएगी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मां रखती थीं कमरे में लॉक – टीवी की मोस्ट पॉपुलर और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में तेजस्वी इन दिनों पहले नंबर की कुर्सी पर काबिज हैं. आज महंगी गाड़ियों और महंगे फोन के साथ नजर आने वाली इस ऐक्ट्रेस का जीवन शुरू से ऐसा नहीं था. कई और लोगों की तरह तेजस्वी भी आर्थिक तंगी का दुख झेल चुकी हैं. तेजस्वी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि बचपन से उन्होंने काफी दुख देखे हैं. उनकी मां को उन्हें और उनके भाई को पालने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी. उनकी मां जब काम पर जाती थीं तो तेजस्वी और उनके भाई को कमरे में लॉक करके जाती थीं, जिससे की उनके बच्चे सुरक्षित रह सके.

ये भी पढ़ें: बचपन में भारती सिंह के साथ हुआ कुछ ऐसा कि मर्दों से होने लगी थी नफरत (Something Happen To Bharti Singh In Childhood That She Started Hating Men)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करण कुंद्रा के प्यार में हैं गिरफ्त – तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. दोनों की लव स्टोरी से सभी वाकिफ हैं. दोनों की दोस्ती ‘बिग बॉस 15’ के सेट पर हुई थी और बाद में दोनों में प्यार हो गया. दोनों अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर चुके हैं. आए दिन दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते स्पॉट किए जाते हैं.

ये भी पढ़ें: जब एंजेलिना जॉली के सामने शाहरुख खान ने बनाया था भंसाली का मजाक (When Shahrukh Khan Made Fun Of Bhansali In Front Of Angelina Jolie)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मासूम लड़की बनकर हुआ था डेब्यू , अब नागिन बन कर रहीं दुश्मनों का खात्मा – तेजस्वी प्रकाश ने अपने करियर की शुरुआत ‘स्वरागिनी’ से की थी, जिसमें वो भोली-भाली ‘रागिनी’ के रोल में नज़र आई थीं. इसके अलावा वो कर्ण संगिनी, पहरेदार पिया सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. इसके बाद वो बिग बॉस के इस सीजन की विनर बनीं.

ये भी पढ़ें: जेनिफर विंगेट के जन्मदिन पर जानें उनकी जिंदगी के अनकहे पहलू (On The Birthday Of Jennifer Winget, Know The Untold Aspects Of Her Life)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिलहाल तेजस्वी सीरियल ‘नागिन 6’ में नजर आ रही हैं. साथ ही अब तेजस्वी बड़े पर्दे का रुख भी करने जा रही हैं. वो मराठी फिल्म ‘स्कूल कॉलेज आडी लाइफ’ से डेब्यू करने जा रही हैं, जिसके लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं.

×