इस वजह से पिंकी बुआ ने कहा था ‘द...

इस वजह से पिंकी बुआ ने कहा था ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा, उपासना सिंह ने किया खुलासा (Because of This Pinky Bua Said Goodbye to The Kapil Sharma Show, Upasana Singh Revealed)

टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने जब से पर्दे पर नए अंदाज़ में वापसी की है, तब से लगातार दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों को दर्शक काफी पसंद करते हैं. हालांकि शो के नए सीज़न से कई कलाकार गायब हो गए हैं, जिनमें से एक हैं पिंकी बुआ यानी उपासना सिंह. जी हां, उपासना सिंह ने पिंकी बुआ का किरदार निभाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था और अपने किरदार की बदौलत दर्शकों के दिलों को जीता था, लेकिन उन्होंने अचानक शो को अलविदा कहकर हर किसी को हैरान कर दिया था. अब जाकर एक्ट्रेस ने इस शो को छोड़ने की असली वजह बताई है. चलिए जानते हैं आखिर किस वजह से उपासना सिंह ने कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया था.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘कपिल शर्मा शो’ में बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह के किरदार को अब तक कोई नहीं भुला पाया है. वैसे तो उपासना सिंह ने कई टीवी शोज़ और फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी ‘द कपिल शर्मा शो’ में पिंकी बुआ बनकर मिली थी. उन्होंने पिंकी बुआ बनकर हर किसी को न सिर्फ एंटरटेन किया, बल्कि लोगों को अपनी अदायगी का कायल भी बना दिया, लेकिन अचानक शो से निकल जाना उनके फैन्स को रास नहीं आया. यह भी पढ़ें: तो इस वजह से सुष्मिता सेन को फिल्मों में नहीं मिल रहा था काम, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द (So Because Of This Sushmita Sen Was Not Getting Work In Films, The Actress Expressed Her Pain)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘द कपिल शर्मा शो’ से अचानक उपासना सिंह के गायब हो जाने से फैन्स के दिल में कई तरह के सवाल आने लगे. कई लोगों का यह मानना था कि उपासना सिंह का कपिल शर्मा से झगड़ा हो गया, इसलिए वो शो को छोड़कर चली गईं, जबकि कई लोगों ने यह तक कह दिया कि उन्हें शायद कोई अच्छा ऑफर मिल गया होगा, इसलिए उन्होंने शो छोड़ दिया होगा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उपासना सिंह ने कपिल शर्मा शो को छोड़ने के पीछे की असली वजह बताई है. उपासना ने बताया कि जब वो शो में बुआ का किरदार निभा रही थीं, तो कपिल के साथ काम करना उन्हें काफी अच्छा लगता था. इसके बाद कपिल ने खुद का शो शुरू किया तो वो एक चैनल से दूसरे चैनल पर स्विच नहीं कर पाईं, क्योंकि उन्होंने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, ऐसे में उन्होंने पुराने चैनल के साथ ही काम करना बेहतर समझा.  यह भी पढ़ें: जब मीनाक्षी शेषाद्रि से पहली नज़र में ही प्यार कर बैठा था ये सिंगर, एक्ट्रेस को चुकानी पड़ी थी इसकी भारी कीमत (When This Singer Fell in Love with Meenakshi Sheshadri at First Sight, Actress Had to Pay a Heavy Price For It)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके साथ ही उपासना सिंह ने यह भी साफ किया कि उनके और कपिल शर्मा के बीच कोई लड़ाई नहीं है. दोनों के झगड़े को लेकर जो भी बातें की जा रही हैं वो महज एक अफवाह है. कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम करने की इच्छा जाहिर करते हुए उपासना ने कहा कि अगर कपिल उन्हें दोबारा अपने साथ काम करने का मौका देते हैं तो वो उनके साथ काम ज़रूर करना चाहेंगी. बशर्ते इस बार उनका किरदार क्रिएटिव और अच्छा होना चाहिए.

×