इस शख्स ने लगाया आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार पर पहरा (Because of this reason Alia Bhatt and Ranbir Kapoor are not being seen together)

कुछ समय पहले ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने खुलेआम अपने प्यार का इज़हार किया और दोनों के परिवार वालों की तरफ से इस रिश्ते को हरी झंडी भी मिल गई है, बावजूद इसके दोनों के प्यार पर एक शख्स ने पहरा लगा रखा है. यही वजह है कि हाल ही में रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी से भी आलिया नदारद रहीं. आख़िर कौन है वो शख्स जिसने आलिया और रणबीर के प्यार पर पहरा लगाया है, चलिए जानते हैं.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

दरअसल, फिल्म ‘राज़ी’ की जबरदस्त कामयाबी के बाद आलिया अपनी सक्सेस से ज़्यादा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर रही थीं, इसलिए आलिया के पिता महेश भट्ट ने उन्हें समझाया कि वो फिलहाल अपने काम पर ज़्यादा ध्यान दें, क्योंकि ऐसा समय जीवन में बार-बार नहीं आता. हालांकि दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते को लेकर ख़ुश हैं, लेकिन ख़बरों की मानें तो महेश भट्ट ने आलिया को अपने अफेयर की ख़बरों को दरकिनार कर करियर पर ज़्यादा फोकस करने की नसीहत दी है.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

बता दें कि आलिया ने पिता की इस नसीहत पर अमल करते हुए रणबीर की मां नीतू सिंह की बर्थडे पार्टी और फिल्म ‘संजू’ की सक्सेस पार्टी से दूर रहीं. इन दिनों आलिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिज़ी है और रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म ‘गली बॉय’ भी रिलीज़ के लिए तैयार है. गौरतलब है कि कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रही आलिया के फिल्मी करियर को देखते हुए उनके पिता महेश भट्ट ने फिलहाल के लिए दोनों की प्रेम कहानी पर पहरा लगा दिया है, यही वजह है कि यह लव बर्ड इन दिनों साथ-साथ नज़र नहीं आ रहा है.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

यह भी पढ़ें: देखिए रणबीर कैसे बने मुन्नाभाई?