तो इस वजह से ‘भाबी जी घर पर हैं’...

तो इस वजह से ‘भाबी जी घर पर हैं’ को सौम्या टंडन ने कहा था अलविदा, सीरियल की ‘अनीता भाभी’ ने किया चौंकाने वाला खुलासा (Because of This Saumya Tandon said goodbye to ‘Bhabi Ji Ghar Par Hain’, ‘Anita Bhabhi’ Reveals The Real Reason)

एंड टीवी के पॉपुलर कॉमेडी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और यह सीरियल भी कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. इस सीरियल में जहां अंगूरी भाभी के किरदार को भरपूर प्यार मिला है तो वहीं गोरी मैम अनीता भाभी के किरदार को भी दर्शकों ने दिल से सराहा है. शुभांगी अत्रे जहां अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं, तो वहीं अनीता भाभी के किरदार में विदिशा श्रीवास्तव की एंट्री हुई है. हालांकि लोग अनीता भाभी के किरदार में सौम्या टंडन को अब तक नहीं भूला पाए हैं. सौम्या टंडन शुरुआत से ही इस शो से जुड़ी हुई थीं, लेकिन फिर उन्होंने अचानक बीच में ही शो को अलविदा कह दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आखिर ‘भाबी जी घर पर हैं’ की गोरी मैम अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन ने इस शो को अलविदा क्यों कहा, इसकी चौंकाने वाली वजह का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने हाल ही में किया था. इसमें कोई दो राय नहीं है कि दर्शक शो छोड़ने के बाद भी सौम्या टंडन को काफी मिस करते हैं, क्योंकि अनीता भाभी बनकर एक्ट्रेस ने अपने किरदार में जान फूंकने की पूरी कोशिश की थी. उनकी मेहनत रंग लाई और दर्शकों ने उनके अनीता भाभी के किरदार को खूब प्यार दिया. यही वजह है कि दर्शक आज भी उन्हें उनके असली नाम से ज्यादा उन्हें अनीता भाभी या गोरी मैम के नाम से ही जानते हैं. यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हो सकती है दया बेन की वापसी, अगर मेकर्स उनके पति की ये तीन शर्तें मानने को हैं तैयार (Daya Ben May Return in ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’, If Makers Are Ready to Accept These Three Conditions of Her Husband)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, सौम्या टंडन ने कुछ साल पहले ही ‘भाबी जी घर पर हैं’ को अलविदा कह दिया था. इसके बारे में जब एक बार किसी फैन ने उनसे सवाल किया तो एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया, वो काफी चौंकाने वाला था. फैन ने उनसे पूछा था कि उन्होंने इस सीरियल को क्यों छोड़ा, तब उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि वो सीरियल में एक जैसा किरदार निभाते-निभाते बोर हो गई थीं. बस इसी वजह से उन्होंने इस सीरियल से दूरी बना ली.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि सौम्या टंडन ने जब इस सीरियल से दूरी बना ली, तब उनकी जगह पर नेहा पेंडसे को अनीता भाभी का किरदार निभाने का मौका मिला. इससे पहले कि गोरी मैम बनी नेहा पेंडसे दर्शकों के दिलों को जीत पातीं, उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा सीरियल के मेकर्स के साथ तालमेल नहीं बैठा पा रही थीं. इसके अलावा वो कई सीन्स को करने में भी सहज महसूस नहीं कर रही थीं. ऐसे में मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर करना ही बेहतर समझा. यह भी पढ़ें: जब शिल्पा शिंदे ने शुभांगी अत्रे को कहा था कॉपीकैट, ‘भाबी जी घर पर हैं’ की नई अंगूरी भाभी ने ऐसे की थी बोलती बंद (When Shilpa Shinde called Shubhangi Atre a copycat, Know What Was Angoori Bhabhi’s Reaction)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नेहा पेंडसे को शो से बाहर का रास्ता दिखाने के बाद शो में तीसरी बार नई अनीता भाभी की एंट्री हुई है. इस बार मेकर्स विदिशा श्रीवास्तव को अनीता भाभी बनाकर दर्शकों के सामने ले आए हैं. ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि शो की तीसरी अनीता भाभी अपने किरदार से दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब हो पाती हैं या नहीं. बहरहाल, इस सीरियल के चर्चित किरदारों की बात करें तो अंगूरी भाभी के पति मनमोहन तिवारी की भूमिका एक्टर रोहिताश्व गौड़ निभा रहे हैं, जबकि अनीता भाभी के पति विभूति नारायण मिश्रा के किरदार में आसिफ शेख नज़र आ रहे हैं.

×