‘खतरों के खिलाडी-11&#...

‘खतरों के खिलाडी-11’ में जाने से पहले दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने लिखी एक-दूजे के दिल की बात (Before Flying Off To Shoot ‘Khatron Ke Khiladi 11’ Divyanka Tripathi-Vivek Dahiya Writes Emotional Notes For Each Other)

टीवी की सबसे प्यारी और संस्कारी बहुओं में से एक एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी-11’ में अपना रोमांचक और बहादुरी भरा परफॉरमेंस दिखने के लिए तैयार हैं. बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ आज शुक्रवार सुबह कैप्टाउन रियलिटी शो के शूट के लिए रवाना हो चुकी हैं. उनके हसबैंड विवेक दहिया को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वे एयरपोर्ट पर दिव्यांका को छोड़ने के लिए आए थे. जैसे ही दिव्यांका ने केपटाउन के लिए उड़ान भरी, वैसे ही कपल ने एक-दूजे के लिए अपने मन की बात सोशल मीडिया पर शेयर कर दी.

अपने एक बेहद खूबसूरत फोटो शूट की झलक शेयर करते एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया के हिंदी में बहुत ही प्यारा मैसेज लिखा है.

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya

एक्ट्रेस ने लिखा, “जब वह छोटी थीं तो कभी भी वक़्त की परवाह नहीं करती थीं और न ही किसी को पीछे छोड़ती थीं.” हालांकि अब उनके जीवन में विवेक है, वे उनके बिना जीने का सोच भी नहीं कर सकती हैं “जैसा कि मैं सपने देखने के लिए आगे बढ़ी, मैं आप में से कुछ पीछे छोड़ देती हूं.” दिव्यांका ने लिखा, “उनके सुखद क्षण उसके बिना अधूरे हैं और वह फिर से उनके साथ रहने का इंतजार नहीं कर सकती.”

पति विवेक दहिया ने अपनी प्यारी पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के लिए सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को जाहिर किया. विवेक ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”वे कैसे उसको रात में विदा कर खाली घर लौट रहे हैं. वे उसे ‘NCC girl’ कहकर पुकारते थे.” विवेक ने अपनी पत्नी दिव्यांका को डर पर जीत पाने और ख़ुश पर होने के किए प्रोत्साहित किया. अपनी पोस्ट को उन्होंने यह कहकर समाप्त किया कि वे बेड पर सोने के लिए जा रहे हैं, जब तक वह वापस नहीं आ जाती है.

विवेक ने अपनी पोस्ट में लिखा, “7 मई 2021, सुबह के 3:30, वर्तमान समय को देखते हुए KKK के लिए हमने विचार किया. लेकिन फिर हम इस विचार के साथ उठ खड़े हुए कि ” शो मस्ट बी गो ऑन”! यहां तक कि मैं आज रात ही डर रहा था, जब मुझे तुमको एयरपोर्ट पर छोड़ना था और अकेले इस खाली घर में वापस  आना था. (ऐसा घर जहां तुम मेरे आसपास होती है). जहां तुम हर छोटी-से-छोटी के लिए याद दिलाती हो. मैं आपकी इस अडवेंचरउस जर्नी की शुरुआत के बारे में सोच रहा हूं. पिछले एपिसोड  को देखा रहा हूँ और  मुझे बहुत ही स्ट्रांग फीलिंग आ रही है कि तुम मेरी NCC girl हो. तुम मुस्कुराते हुए प्लेन से जंप कर रही हो. मुझे पक्के तौर पर मालूम है और अभी भी याद है कि आप अपने स्टंट खुद करते हो. YHM में बॉडी डबल की आवश्यकता होते हुए भी आपने खुद स्टंट किया था. माई लेडी, जियो! तुम इसके लिए ही बनी हो. अपने डर पर जीत हासिल करो और अपनी जीत की ख़ुशी पर मजे करो. तब तक मैं सोने के लिए जा रहा हूं.”

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya

किन्हीं कारणों से एक्ट्रेस की फ्लाइट लेट हो गई थी और दिव्यांका ने मौके का फायदा उठाते हुए पति के साथ समय बिताने के लिए विवेक को राज़ी कर लिया.

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya

विवेक की पोस्ट का जवाब देते हुए दिव्यांका ने लिखा, “आप जानते हैं कि ये बहुत ही डराने वाली बात हैं कि आप घर पर अकेले हैं और मैं अभी तक मुंबई में ही हूं और उड़ान में देरी होने के कारण फ्लाइट के उड़ने का इंतज़ार कर रही हूं. सोच रही हूं कि काश कुछ घंटे और आपके साथ बिता सकती…. रोमांटिक इशारा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि वे उनके सोते हुए क्यूट फेस  को बहुत मिस  कर रही हैं और कहती हैं कि अपना ख्याल रखने के लिए कहती हैं. “मैं  कोशिश करूँगी कि आपके अपने प्यार पर गर्व हो. यहां पर बैठे हुए आपको मिस कर रही हूं. आपके सोते हुए क्यूट फेस को इमेजिन कर रही हूं. ख्याल रखो अपना…”

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya

बता दें कि विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी की मुलाकात टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और जनवरी 2016 में दोनों ने सगाई कर ली. उसी साल कपल जुलाई में शादी भी कर ली. दिव्यांका त्रिपाठी को आखिरी बार क्राइम पेट्रोल  होस्ट करते हुए  देखा गया था और विवेक जल्द ही ज़ी 5 के ‘ड्रामा स्टेट ऑफ़ सीज: टेम्पल अटैक’ में नज़र आएंगे.

और भी पढ़ें: क्यूटनेस के मामले में तैमूर अली खान से भी कम नहीं है एक्ट्रेस पूजा बनर्जी का बेटा, देखें कृषिव की क्यूटनेसवाली ये प्यारी तस्वीरें (Actress Puja Banerjee’s Son Krishiv Cuter Than Taimur Ali Khan, See Cute Photos Of Krishiv)