सुशांत सिंह राजपूत की बहन न...

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भावुक पोस्ट में सुशांत की मौत से चार दिन पहले की चैट और बचपन की यादें साझा की! (Bhai ki Kahaani: Sushant Singh Rajput’s Sister Shares Recent WhatsApp Chat With Late Actor)

सुशांत की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है और पुलिस जांच में तेज़ी आई है. इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत की मौत से चार दिन पहले की चैट शेयर की है और साथ ही कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं. श्वेता ने काफ़ी इमोशनल पोस्ट लिखी है.

Sushant Singh Rajput’s Sister

श्वेता की इस चैट में साफ़ लिखा नज़र आ रहा है जिसमें श्वेता ने कहा कि कैसा है मेरा बाबू, लव यू 😘… मेरे पास आना है बेबी यहां पर… रानी दी और आप आ जाओ यहां. दरअसल श्वेता शादी के बाद अमेरिका चली गई थीं.

Sushant Singh Rajput’s Sister

इस पर सुशांत का जवाब है- बहुत मन करता है दी ❤️❤️
इस पर श्वेता ने जवाब दिया कि तो आ जाओ ना बेबी. एक महीने के लिए. यहां चिल करो, अच्छा लगेगा तुम्हें. मैं अपने दोस्तों को भी नहीं कहूँगी, कोई परेशान और मिलने जुलने वाला नहीं होगा. हम साथ में अच्छा वक़्त बिताएँगे. वॉक और ड्राइव पे जायेंगे.

Sushant Singh With His Sister

इसके बाद श्वेता ने बचपन की बातें साझा कीं. दरअसल सुशांत के लिए उनके माता पिता ने काफ़ी मन्नतें मांगी थीं, क्योंकि श्वेता से पहले भी उनके माता पिता को एक बेटा हुआ था लेकिन वो डेढ़ साल से ज़्यादा नहीं जी पाया. श्वेता ने लिखा कि मैं अपने पहले सिबलिंग से भी नहीं मिल पाई. लेकिन दूसरे बेटे के लिए माता पिता ने ध्यान साधना की, मन्नतें मांगी, उपवास किए, माँ भगवती से प्रार्थना की लेकिन दिवाली के दिन मैं पैदा हो गई.
मुझे मम्मी पापा लकी मानते थे और मेरे नाम उन्होंने लक्ष्मी रखा था. उसके बाद भी मम्मी पापा ने काफ़ी साधना की और फिर सुशांत का जन्म हुआ.

Sushant Singh

सुशांत और श्वेता में बहुत अच्छी बोंडिंग थी. दोनों बेहद क़रीब थे. श्वेता काफ़ी दुखी हैं कि सुशांत की इस तरह अचानक मौत हो गई. उनका कहना है कि काश वो सुशांत को उसी तरह प्रोटेक्ट कर पातीं जैसे बचपन में करती थीं.

Sushant Singh With His Sister

श्वेता ने अपनी शादी की फ़ोटो भी शेयर की है और लिखा है कि शादी के वक़्त सुशांत ने उन्हें टाइट हग किया था और वो बहन से दूर होने के ग़म में बहुत भावुक और दुखी थे.

Sushant Singh

बहरहाल इसी बीच सुशांत की मौत की जांच में पुलिस ने अब कई नामी लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है, जिसमें महेश भट्ट से लेकर करन जोहार तक शामिल हैं. लोगों को उम्मीद है कि सुशांत को इंसाफ़ ज़रूर मिलेगा.

यह भी पढ़ें: करिश्मा को छोड़ ऐश्वर्या को जया ने क्यों बनाया था बहू? जानें इसके पीछे की इंटरेस्टिंग कहानी (Why Jaya Chose Aishwarya as Bachchan Bahu Instead of Karishma Kapoor, Secret Story of Abhishek- Karishma Breakup)