बिग बॉस 12ः इस कंटेंस्टेंट ने जीत लिया सलमान का दिल, जानिए क्यों? ( Big Boss 12: Salman Khan is Highly Impressed By This Contestant)

जब से बिग बॉस शुरू हुआ है तब से हर ओर अनूप जलोटा की चर्चा हो रही है.  इसके अलावा जिस कंटेस्टेंट ने सबसे ज़्यादा ध्यान खींचा है वो हैं सिंगर दीपक ठाकुर. बिहार के रहने वाले दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) अपनी सादगी और मासूमियत से सबके पसंदीदा बन गए हैं. आपको बता दें कि दीपक ठाकुर अनुराग कश्यप के साथ दो फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Big Boss 12 Contestant

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘मुक्केबाज’ में उनका गाया गाना काफ़ी पॉपुलर हुआ था. ‘बिग बॉस’ में जब दीपक की एंट्री हुई थी तो उस दौरान उनका गाया ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ का गाना ‘मूरा’ भी बजा था जिसे सुनकर सलमान भी बेहद इम्प्रेस हुए थे. अब सूत्रों की मानें तो सलमान खान अपनी फिल्म में दीपक को गाने का मौका दे सकते हैं. बताया जा रहा है कि प्रीमियर एपिसोड खत्म होने के बाद सलमान खान ने दीपक के बारे में शो के मेकर्स से जानने की कोशिश की. सलमान को दीपक की आवाज़ बेहद पसंद आई है.

Big Boss 12 Contestant

सलमान ख़ान के इस तरह उत्सुकता दिखाने के बाद माना जा रहा है कि वो अपनी फिल्म में दीपक को गाने का मौका दे सकते हैं. सलमान की दरियदिली से तो सभी वाकिफ हैं. इंडस्ट्री में उन्होंने कई न्यूकमर्स को मौका दिया है. अब देखना होगा कि दीपक के करियर को संवारने में सलमान क्या योगदान देते हैं.

ये भी पढ़ेंः Shocking: प्रियंका चोपड़ा जूझ रही हैं इस बीमारी से (Priyanka Chopra Is Suffering From This Disease)