Big Boss 14: कविता कौशिक ने रूबी...

Big Boss 14: कविता कौशिक ने रूबीना दिलैक को दी धमकी, फिर झगड़े के बाद निकलीं घर से बाहर (Big Boss 14: Kavita Kaushik Threatens Rubina Dilaik And Walkout From The House After Ugly Fight)

बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए यह कहना बेहद मुश्किल है. हर गुज़रते दिन के साथ शो में दिलचस्प मोड़ आ रहे हैं. खासकर बिग बॉस 14 के फिनाले वीक में घर में नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं और हर कोई अपने गेम को एक अलग लेवल पर ले जाने में लगा हुआ है. वैसे तो बिग बॉस के घर में हर छोटी-छोटी बात को लेकर घरवालों के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते हैं, लेकिन लड़ाई-झगड़े के बाद अचानक किसी कंटेस्टेंट का घर से बाहर चले जाना हैरान करने वाली बात है. इस शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक और कविता कौशिक के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिल रही है. दोनों एक्ट्रेसेस की लड़ाई के बाद गुस्से में कविता कौशिक को घर से बाहर निकलते हुए भी देखा जा सकता है.

वीडियो में रूबीना दिलैक और कविता कौशिक लड़ती हुई नज़र आ रही हैं. कविता रूबीना को धमकी देती हैं और कहती हैं घर से बाहर मिल, बताऊंगी… यह सुनकर रूबीना को गुस्सा आता है और वह कहती हैं ”क्या घर से बाहर, मुझसे यहीं बात करो. तुम मुझे धक्का नहीं दे सकती, हिम्मत है बोल.” रूबीना की यह बात सुनकर कविता उन्हें थप्पड़ मारने की धमकी देती हैं और कहती हैं कि तुम अपने पति की सच्चाई जानती हो? इस पर रूबीना कहती हैं कि हिम्मत है तो बोल, बस फिर क्या था दोनों के बीच देखते ही देखते जुबानी जंग इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि बिग बॉस के घर का दरवाज़ा खुल जाता है.

बिग बॉस का दरवाज़ा खुलने के बाद कविता कौशिक को घर से बाहर जाते हुए देखा जा सकता है. दरअसल, सोशल मीडिया पर चर्चा है कि रूल तोड़ने पर कंटेस्टेंट्स को सज़ा देने के लिए बिग बॉस दरवाजा खोलते हैं और पूछते हैं कि अगर आप सीरियस नहीं हैं तो बाहर जा सकते हैं. कविता कौशिक के घर से बाहर जाने पर रूबीना दिलैक उन्हें मतलबी बताते हुए उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करती हैं. रूबीना और कविता की इस लड़ाई के वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: बिग बॉस में रूबीना दिलैक का बड़ा ख़ुलासा, अभिनव शुक्ला से होनेवाला था तलाक़, शो में आकर अपने रिश्ते को दिया एक लास्ट चांस! (Bigg Boss 14: Rubina Dilaik Reveals She And Abhinav Shukla Were About To Get Divorced)

देखें वीडियो-

बता दें कि बिग बॉस 14 में वीकेंड का वार यानी 28 नवंबर के एपिसोड में सलमान खान ने अनाउंसमेंट किया था कि शो का फिनाले जनवरी में नहीं, बल्कि अगले हफ्ते होने वाला है. सलमान की इस घोषणा को सुनते ही सारे कंटेस्टेंट्स के होश उड़ गए. उनका हैरान होना भी लाज़मी है, क्योंकि आमतौर पर बिग बॉस तीन महीने तक चलता है और जनवरी में शो का फिनाले होता है, लेकिन इस सीज़न में दिसंबर के शुरुआती हफ्ते में ही शो का फिनाले हो रहा है. एपिसोड में सलमान ने यह भी बताया कि दर्शक टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक को काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें वोटों के जरिए अपना प्यार दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: पति रोहित रेड्डी संग घूमने निकली अनीता हसनंदानी, तस्वीरों में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप (Pregnant Anita Hassanandani With Husband Rohit Reddy Share Travel Photos, Flaunt Her Baby Bump)

गौरतलब है कि सलमान ने फिनाले वीक का ऐलान करते हुए यह भी बताया कि बिग बॉस फिनाले में सिर्फ चार कंटेस्टेंट्स ही बचेंगे और बाकी सब इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगे. सलमान की इस घोषणा के बाद खुद को सेफ रखने के लिए घरवाले हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं, ताकि वो ग्रैंड फिनाले में अपनी जगह बना सकें. खैर, अब रूबीना और कविता की लड़ाई के बीच किसे फायदा होता है और किसे इसका खामियाज़ा भुगतना पड़ सकता है. यह देखना वाकई दिलचस्प होगा.

×