बिग बॉस में रूबीना दिलैक का बड़ा...

बिग बॉस में रूबीना दिलैक का बड़ा ख़ुलासा, अभिनव शुक्ला से होनेवाला था तलाक़, शो में आकर अपने रिश्ते को दिया एक लास्ट चांस! (Bigg Boss 14: Rubina Dilaik Reveals She And Abhinav Shukla Were About To Get Divorced)

बिग बॉस में इन दिनों ट्विस्ट पे ट्विस्ट आते ही जा रहे हैं. पवित्रा पुनिया के शॉकिंग एविक्शन के बाद अब बिग बॉस सदस्यों को एक ऐसा टास्क देने वाले हैं जिसमें घरवाले अपनी निजी ज़िंदगी के कई चौंकानेवाले खुलासे करेंगे. इसके बाद उन्हें इमोशनल होते भी देखा का सकता है.

ऐसा ही ख़ुलासा रूबीना ने भी किया जिसके बाद वो फूट फूटकर रोने लगीं और उनके पति अभिनव शुक्ला की भी आंखें नम हो गई.

रूबीना ने अपना सीक्रेट खोलते हुए कहा कि अभिनव और वो तलाक़ लेनेवाले थे, इसके बाद वो रोने लगीं, रूबीना ने ख़ुलासा किया कि अभिनव और उनके रिश्ते इतने ख़राब हो चले थे कि दोनों ने अलग होने का फ़ैसला कर लिया था और दोनों ने एक दूसरे अपने रिश्ते के बारे में सोचने के लिए को नवंबर तक का टाइम दिया था. इसी बीच बिग बॉस का ऑफ़र आ गया. रूबीना ने कहा अगर हम शो में ना आते तो आज हम साथ भी ना होते.

इससे पहले भी शो में एंट्री के समय दोनों ने अपने रिश्ते में तल्ख़ी और अनबन की बात कही थी. सलमान खान के सामने उन्होंने अपने रिश्ते में प्रॉब्लम की बात स्वीकारी थी लेकिन किसी को अंदाज़ा नहीं था कि मामला इतना गंभीर हो चला था.

शो के दौरान भी रूबीना अभिनव के बचाव में सलमान खान से भिड़ गई थीं जब सलमान ने अभिनव को रूबीना का सामान कहा था और रूबीना कई बार यह कहती पाई गई कि वो अभिनव की इज़्ज़त करती हैं और इन्हें डिसरेस्पेक्ट नहीं करना चाहतीं. वहीं अभिनव भी रूबीना का हमेशा साथ देते दिखे जिससे इनके बीच इतनी बड़ी अनबन का अंदाज़ा तक नहीं लगा.

रूबीना के अलावा एजाज़ और निक्की तंबोली भी अपने सेक्रेट्स आउट करते प्रोमो में नज़र आए.

बात रूबीना और अभिनव के प्यार की करें तो 2015 से दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. दोनों एक ही शो का हिस्सा थे- छोटी बहू. उसके बाद दोनों ने 2018 में फ़िल्मी स्टाइल में शादी रचाई थी. शो में आने से पहले भी दोनों के रिश्तों में प्रॉब्लम की खबरें आ रही थीं और रूबीना पति से रूठकर अपने मायके तक चली गई थीं. बहरहाल अभी दोनों साथ हैं आगे का तो वक़्त ही बताएगा!

यह भी पढ़ें: भारती नहीं होंगी कपिल के शो में.. क्या द कपिल शर्मा शो बंद होगा? (Bharati May Not Be Seen In Kapil Sharma Show..)

×