शॉकिंग एविक्शन: जैस्मिन भसी...

शॉकिंग एविक्शन: जैस्मिन भसीन की होगी बिग बॉस से विदाई? सेलेब्स बोले, अच्छा है, मतलबी और घमंडी लड़की बाहर हुई, पर रो पड़े सलमान! (Big Boss 14: Shocking Eviction, Jasmin Bhasin Out From House, Salman Khan Gets Emotional)

बिग बॉस के घर में कुछ भी हो सकता है लेकिन ये किसी ने नहीं सोचा था कि जैस्मिन जैसी स्टार इतनी जल्दी घर से बाहर हो जायेंगी. जी हां, अब तक की खबरों की मानें तो इस बार जैस्मिन का पत्ता साफ़ होगा और बिछड़ जाएंगी वो अली गोनी से. वोटिंग ट्रेंड्स में अभिनव शुक्ला और जैस्मिन को सबसे कम वोट मिले और हैरानी इस बात की है कि इस बार जैस्मिन जाएंगी घर से बाहर.

Jasmin Bhasin

जैस्मिन के एविक्शन की खबर देते समय सलमान खान भी अपने आंसू रोक नहीं पाए और काफ़ी इमोशनल हो गए. जैस्मिन का जाना वाक़ई सबके लिए शॉकिंग न्यूज़ ही है क्योंकि एक्ट्रेस की फ़ैन फ़ॉलोइंग काफ़ी अच्छी है. लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि अली के होने से जैस्मिन नेगेटिव हो गई थीं और वो लोगों को पसंद नहीं आ रहा था. ठीक यही बात जैस्मिन के पेरेंट्स ने भी कही थी जब फ़ैमिली टास्क हुआ था. जैस्मिन के मम्मी-पापा शो में आए थे और उन्होंने जैस्मिन को सलाह दी थी कि वो सोलो खेलें और अपने गेम पर ध्यान दें. इस तरह उन्होंने उसे अली से दूर रहने और उसके अनुसार गेम ना खेलने की सलाह दी थी, जिससे अली भी अप्सेट हो गए थे और उन्होंने कहा था कि वो घर छोड़ देंगे. इस पर जैस्मिन ने भी कहा था कि वो भी अली के साथ चली जाएंगी.

Jasmin Bhasin

लोग भी और घर के सदस्य भी यह मानते हैं कि अली के आने से पहले जैस्मिन बहुत ही स्वीट और ख़ुशमिज़ाज लड़की की तरह बर्ताव करती थीं लेकिन अली के आते ही उनके तेवर बदल जाते हैं और यही वजह है कि वो अब घर से बाहर चली गईं.

हालाँकि चर्चा यह भी है कि जैस्मिन को सीक्रेट रूम में रखा जाएगा लेकिन अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई तो फ़िलहाल के लिए वो घर से बाहर ही जा रही हैं.

जैस्मिन के बाहर होने की खबर पर अब सेलेब्स और आम लोगों की प्रतिक्रिया भी आ चुकी है. एंडी ने जहां इस पर दुःख जताया वहीं एंडी को जवाब देते हुए देवोलीना ने ट्विटर पर रिप्लाई किया कि अगर यह खबर सच है तो जैस्मिन के लिए अच्छा ही है क्योंकि वो बहुत ही घमंडी और मतलबी नज़र आ रही थीं, उनका व्यक्तित्व घर में ऐसा ही नज़र आ रहा था.

Devoleena Bhattacharjee

देवो के इस ट्वीट पर लोगों ने भी उनका साथ दिया और यही कहा कि जैस्मिन बेहद नेगेटिव नज़र आ रही थीं और ठीक यहीबात सलमान खान ने भी वीकेंड के वार के जैस्मिन को कही थी. कुछ लोगों ने कहा कि उनके लिए यह शॉकिंग नहीं है क्योंकि जैस्मिन को कोई पसंद नहीं कर रहा था. बाक़ी लोगों ने भी कहा कि ये खबर सच है तो बहुत अच्छा है क्योंकि उसके बाहर आने से वहां मौजूद डिज़र्विंग लोगों को ज़्यादा मौक़ा मिलेगा शो जीतने का.

यह भी पढ़ें: ट्विस्ट से भरा है वीकेंड का वार; सलमान करेंगे घर की सफाई तो बिग बॉस में पनपेगा नया प्यार (Twist N Turn in Bigg Boss house; Salman Khan cleans up bed, Ejaz khan found love)