बिग बॉस 13ः रश्मि देसाई ने ...

बिग बॉस 13ः रश्मि देसाई ने बॉयफ्रेंड अरहान को लेकर किया बड़ा खुलासा (Bigg Boss 13: Rashami Desai Makes The BIG Reveal; Tells Salman Khan She Entered The House For Arhaan Khan)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई और अरहान खान का रिलेशन सुर्खियों में बना हुआ है. यहां तक घर से घुसने से पहले से ही रश्मि और अरहान के रिश्ते पर बातें हो रही थीं. अखबारों में यह खबर भी आई थी कि रश्मि और अरहान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया था. लेकिन घर के अंदर घुसते ही दोनों का अलग ही रूप देखने को मिला. ये दोनों न सिर्फ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, बल्कि शादी की भी प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन कुछ दिनों से उनके रिश्ते को लेकर घर को जबर्दस्त ड्रामा चल रहा है. पहले तो सलमान खान ने रश्मि को अरहान की अतीत की सच्चाई बताई कि अरहान ने न सिर्फ शादी की थी बल्कि उनका एक बच्चा भी है. रश्मि को यह सुनकर बहुत धक्का लगा, लेकिन जैसे-तैसे उन्होंने खुद को संभाला. बाद में अरहान ने घर की एक सदस्य शेफाली बग्गा को बातों की बातों में बताया कि एक समय ऐसा था, जब रश्मि रोड पर आ गई थीं और उन्होंने उसे संभाला.

Rashami Desai And Arhaan Khan

इस वीकएंड के वार में सलमान खान ने अरहान की क्लास लगाई और कहा कि उन्हें नैशनल टेलीविजन पर ऐसी बात नहीं करनी चाहिए थी. सलमान खान ने कहा कि हर साल शो के मेकर्स रश्मि को शो में आने  के लिए अप्रोच करते थे, लेकिन वे मना कर देती थीं. सलमान ने इस बार उनके हामी भरने की वजह पूछी तो रश्मि ने कहा कि वे अरहान के करियर की वजह से इस बार बिग बॉस का हिस्सा बनीं.  रश्मि ने कहा कि वे इस साल शो में आने के लिए सिर्फ अरहान खान की वजह से राजी हुईं, क्योंकि वे अरहान का करियर बुस्ट करना चाहती थीं. सलमान ने रश्मि के दिवालिया होने की बात पर भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि रश्मि के 5 फ्लैट हैं, उनमें से 2 किराए पर  हैं, ऐसे में वे दिवालिया कैसे हो सकती हैं. इस पर रश्मि ने कहा कि वे 2016 में बैंकरप्ट थीं.

Rashami Desai And Arhaan Khan

बाद में सलमान खान ने अरहान से कहा कि मुझे रश्मि के भाई गौरव ने बताया कि रश्मि की गैरमौजूदगी में  अरहान का परिवार उसके घर में रह रहा है. जब अरहान से रश्मि के घर की चाभियों से बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे पास एक चाभी है, लेकिन रश्मि के घर में  कोई नहीं रह रहा. लेकिन ट्विस्ट तब आया जब विकास गुप्ता ने अरहान को बताया कि उसकी मां और बहन रश्मि के घर में रह रहे हैं. इस बात को जानकर अरहान की आंखों में आंसू आ गए और कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी.

ये भी पढ़ेंः  रणदीप हुड्डा का एनिमल लव- सोशल मीडिया के ज़रिए हमेशा देते हैं स्ट्रॉन्ग मैसेज! (Randeep Hooda’s Unconditional Love For Animals)