Bigg Boss 14: एली गोनी ने इस तरह...

Bigg Boss 14: एली गोनी ने इस तरह एक्सपोज़ किया एजाज़ खान का असली चेहरा (Bigg Boss 14: Aly Goni Exposes Eijaz Khan’s True Face)

एली गोनी बिग बॉस के घर में वापसी के बाद शो में जैसे मसालेदार तड़का लग गया है. एली गोनी शो के पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं, इसलिए उनके शो से बाहर होने पर उनके फैन्स काफी दुखी थे. अब एली गोनी की बिग बॉस के घर में शानदार वापसी हो गई है और एली ने शो में बहुत कुछ एक्सपोज़ भी कर दिया है. बिग बॉस के घर में अपनी दोबारा एंट्री के तुरंत बाद एली ने घर के अन्य कंटेस्टेंट से कहा कि वो अपने अच्छे दोस्त एजाज़ खान का असली चेहरा सबके सामने एक्सपोज़ करेंगे और एली ने ऐसा ही किया.

Aly Goni and Eijaz Khan

एली गोनी ने इस तरह एक्सपोज़ किया एजाज़ खान का असली चेहरा
पहले ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के दौरान ‘ग़लतफहमी के गुब्बारे’ टास्क के दौरान एली ने अपने ‘टच’ इशू के लिए एजाज़ का सामना किया और पूछा कि जब अर्शी खान ने उन्हें गले लगाया तो उन्हें कोई दिक्कत क्यों नहीं हुई. उन्होंने यहां तक ​​कहा कि एजाज़ उन सभी चीजों को कर रहे हैं, जिनके लिए उन्होंने खुद आपत्तियां उठाई थीं. इसीलिए मंगलवार के नॉमिनेशन के दौरान एली ने एजाज को नॉमिनेट किया और अपने ‘टच’ इशू की ओर भी इशारा किया. एली ने अपने बयान में ये भी कहा कि बाद के तीन अन्य कंटेस्टेंट (जैस्मीन भसीन, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला) फिनाले के लायक नहीं थे.

जहां तक एजाज़ खान की बात है, तो उनका हालिया व्यवहार और उनके बयान इस सीजन के अन्य कंटेस्टेंट के साथ अच्छे नहीं रहे हैं. एली जब घर से बाहर हुए और उन्होंने बाहर से शो देखा, तो उन्हें ये अच्छी तरह समझ आ गया है कि शो के दूसरे कंटेस्टेंट कैसे हैं. इसीलिए घर में दुबारा एंट्री के बाद एली ने एजाज़ खान को एक्सपोज़ करने का फैसला किया और उन्होंने ऐसा किया भी है. यही नहीं, नॉमिनेशन के दौरान एली ने ये तक कह दिया कि पहले वो एजाज़ को पसंद करते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला पर नशे की हालत में मारपीट का आरोप, वीडियो हुआ वायरल, सिद्धार्थ ने इस बारे में कहा ये… (Sidharth Shukla Accused For Drunk Driving, Video Goes Viral On Social Media)

बता दें कि ‘बिग बॉस’ ने हाल ही में शो में एक नया एक्सपेरिमेंट किया है, जिसके चलते एक्स-कंटेस्टेंट को ‘चैलेंजर्स’ के रूप में शो में एंट्री दी गई है. इसी वजह से शो में एली गोनी, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य जैसे बाहर हो चुके कंटेस्टेंट को शो में फिर से एंट्री मिली है. ये सारे एक्सपेरिमेंट्स दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए किए गए हैं.

×