बिग बॉस 14 में हो रही हैं अ...

बिग बॉस 14 में हो रही हैं अश्लीलता की सारी हदें पार, सलमान खान के इस शो को बंद करने की हो रही है मांग (Bigg Boss 14: Rubina Diliak, Nikki Tamboli, Jasmin Bhasin And Pavitra Punia Seduce Sidharth Shukla In A Task, People Saying That Bigg Boss Should Be Stopped)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शुरू होते ही शो के कंटेस्टेंट सुर्ख़ियों में आ गए हैं. लगता है इस बार का शो बिग बॉस 13 के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा. इस बार बिग बॉस 14 में अश्लीलता की सारी हदें पार हो रही हैं. शो में बढ़ती अश्लीलता को देखते हुए सोशल मीडिया पर बिग बॉस 14 का बहिष्कार होने लगा है. बिग बॉस में अब तक ये अश्लील हरहरकतें हो चुकी हैं.

Sidharth Shukla

बिग बॉस 14 में टास्क के नाम पर हो रही है अश्लीलता
बिग बॉस के घर में इस बार अजीबोगरीब टास्क दिए जा रहे हैं और टास्क के नाम पर अश्लीलता परोसी जा रही है. बिग बॉस में रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, जैस्मीन भसीन और पवित्रा पूनिया को सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाने का टास्क दिया गया है. शो में सिद्धार्थ शुक्ला लड़कियों को टैटू लगा रहे हैं और लडकियां उन्हें रिझा रही हैं. बिग बॉस के घर में लड़कियों को भीगे कपड़ों में सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाते हुए दिखाया जा रहा है, जिससे कई दर्शकों को आपत्ति है इसलिए कई लोग सलमान खान के शो बिग बॉस को बंद करने की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14: टीवी की 2 बहुओं रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन के बीच जूते-चप्पल को लेकर झगड़ा शरू, हिना खान ने कहा ये (Bigg Boss 14: TV Actress Rubina Dilaik And Jasmin Bhasin Fight Over ‘Joote-Chappal’)

आप भी देखिए बिग बॉस का ये वीडियो, जिसमें लडकियां भीगे कपड़ों में सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाते हुए नज़र आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14: पारस छाबड़ा और पवित्रा पुनिया के बीच झगड़ा शुरू, पारस ने लगाया शादी छुपाने का आरोप (Bigg Boss 14: Paras Chhabra Claimed Pavitra Punia Was Married When They Were Dating)

बता दें कि जब बिग बॉस का प्रोमो रिलीज़ किया गया तो, इसके प्रोमो को देखते ही #BoycottBB14 का हैशटैग ट्रेंड करने लगा था और शो का बहिष्कार किया जाना शुरू हो गया था.

बिग बॉस का विरोध पहली बार नहीं हो रहा है. इससे पहले भी बिग बॉस में कई अश्लील हरकतें दिखाई गई हैं. जैसा कि आप जानते ही हैं कि बिग बॉस के घर में कुछ भी नॉर्मल नहीं होता. इस शो के झगड़े और लिंकअप की ख़बरें दोनों सुर्ख़ियों में रहते हैं, इसीलिए बिग बॉस में ऐसे कंटेस्टेंट को चुना जाता है, जो हमेशा सुर्ख़ियों में रहें और शो की टीआरपी बढ़ाएं. टीआरपी रेटिंग में बिग बॉस हमेशा आगे रहता है. इस बार देखते हैं, आगे क्या होता है. क्या आप भी चाहते हैं कि बिग बॉस 14 को बंद कर देना चाहिए? हमें कमेंट करके जरूर बताएं.