बिग बॉस 14: सलमान खान नेपोट...

बिग बॉस 14: सलमान खान नेपोटिज़्म पर बोले… अपनी विरासत अपने बच्चों को नहीं देंगे तो क्या पड़ोसी के बच्चों को देंगे? (Bigg Boss 14: Salman Khan Schools Rahul Vaidya On Nepotism)

बिग बॉस में वीकेंड के वार पर सलमान खान सबकी क्लास लेते हैं और इस बार वो राहुल वैद्य के जान को नेपोटिज़्म पर कही बात पर बोले और खूब बोले.

सलमान ने राहुल से पूछा कि आप इस मुक़ाम तक कैसे पहुंचे, तो राहुल ने अपने माता-पिता के संघर्ष को याद किया. सलमान ने कहा कि अगर आपका बच्चा सिंगर बनना चाहेगा तो क्या आप उसके लिए मेहनत नहीं करोगे?

फिर जान से पूछा कि राहुल और आप में से कौन नामी और बड़ा सिंगर है, तो जान ने कहा कि ज़ाहिर है राहुल है. तब सलमान ने राहुल का रुख़ किया और कहा कि नेपोटिज़्म की बात आपने की तो उस हिसाब से जान के पिता नामी सिंगर हैं तो जान को बड़ा सिंगर होना चाहिए था, जबकि आपके घर में तो कोई सिंगिंग में नहीं है!

Salman Khan

सलमान ने शाहरुख़ और अक्षय कुमार का उदाहरण दिया और यह भी कहा कि ऐसे भी स्टार किड्स हैं जो घर बैठे हैं तो यहां सब पब्लिक पर है. आप इंडस्ट्री में और फ़िल्म लाइन में किसी को लोगों पर थोप नहीं सकते. लोग जिसे एक्सेप्ट करते हैं वो ही आगे बढ़ता है, ऐसे में नेपोटिज़्म का सवाल ही कहां!

सलमान ने संजय दत्त, ऋषि कपूर और अजय देवगन का भी उदाहरण दिया कि इन्हें ज़रूर लॉन्च इनके पिता ने किया लेकिन आगे तो ये अपने दम पर बढ़े. अजय के पिता तो एक्शन डायरेक्टर थे लेकिन अजय इतने बड़े स्टार अपने दम पर बने!

Rahul Vaidya

सलमान ने आगे कहा कि अंबानी अपना बिज़नेस अपने बच्चों को देंगे या पड़ोसी को देकर जायेंगे? आपके पिता अपना बिज़नेस आपको ही देंगे ना या किसी और को ढूंढ कर उसे सौंपेंगे? अगर माता पिता अपने बच्चों के भविष्य के लिए, उनके सपने पूरे करने के लिए मेहनत करते हैं तो इसमें ग़लत क्या है!

Rahul Vaidya

सीधी सी बात है जो बच्चे टैलेंटेड नहीं होते वो पैरेंट्स को कंगाल कर देते हैं और जिनमें टैलेंट होता है उन्हें आगे बढ़ने से कोई रोक नहीं सकता!

यह भी पढ़ें: इस एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट के हॉटेस्ट फोटो शूट ने आग लगा दी, किसी को लगा बेहद सेक्सी, तो किसी ने कहा इस नंगेपन के लिए सम्मान नहीं है! (Too Hot To Handle: EX Bigg Boss Hottie Raises The Temperature With Latest Bikini Pictures)