Bigg Boss 15: अंकिता लोखंडे और र...

Bigg Boss 15: अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती एक साथ नजर आ सकती हैं इस शो में, क्या शो में नज़र आएगी इनकी कैट फाइट? (Bigg Boss 15: Ankita Lokhande And Rhea Chakraborty Likely To Be Seen Together)

सलमान खान के सबसे विवादित रियालिटी शो बिग बॉस 15 में अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती एक साथ नजर आ सकती हैं. क्या इस शो में भी नज़र आएगी इनकी कैट फाइट?

Ankita Lokhande And Rhea Chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती काफी चर्चा में रही हैं. एक तरफ जहां रिया चक्रवर्ती को ड्रग केस में जेल की हवा तक खानी पड़ी हैं, वहीं अंकिता लोखंडे ने ब्रेकअप के बावजूद सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके परिवार का साथ दिया और सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए हर मुमकिन कोशिश भी की. हालांकि अंकिता लोखंडे अब अपने बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ ज़िंदगी में आगे बढ़ गई हैं, लेकिन सुशांत को वो आज भी भूली नहीं हैं. अंकिता लोखंडे अक्सर सुशांत सिंह से जुडी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और फैन्स को भी अंकिता का ऐसा करना अच्छा लगता है.

Ankita Lokhande

ख़बरों के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रह चुकी अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती अब बिग बॉस 15 में एक साथ नज़र आ सकती हैं. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती बिग बॉस 15 में एक साथ नजर आ सकती हैं. ख़बरों की मानें, तो मेकर्स ने रिया चक्रवर्ती को अप्रोच किया है, अगर उन्होंने बिग बॉस 15 के लिए हां कर द, तो मेकर्स शो में अंकिता लोखंडे के साथ रिया को भी रख सकते हैं. बता दें कि अभी किसी ने भी शो को लेकर हामी नहीं भरी है, लेकिन अगर ऐसा हुआ तो दर्शकों को शो में इन दोनों की कैट फाइट देखने को मिल सकती है.

Ankita Lokhande And Rhea Chakraborty

ख़बरों के अनुसार, बिग बॉस 15 के लिए मेकर्स ने जेनिफर विंगेट, दिशा परमार, नेहा मर्दा, दिशा वकानी, कृष्णा अभिषेक आदि सेलिब्रिटीज़ को भी अप्रोच किया है. बात यदि बिग बॉस 14 की करें, तो पहले तो शो में मसाला कम नज़र आ रहा था, लेकिन बाद में राखी सावंत जैसे मंझे हुए खिलाड़ी आने के बाद शो काफी दिलचस्प हो गया था.

यह भी पढ़ें: क्‍या बिन ब्याही मां बन गई हैं अविका गौर? मनीष रायसिंघन ने अविका से अपने अफेयर और सीक्रेट चाइल्ड पर तोड़ी चुप्‍पी (Sasural Simar Ka Actor Manish Raisinghan Breaks His Silence On Affair With BFF Avika Gor And Having A Secret Child With Actress)

आपको क्या लगता है? क्या बिग बॉस 15 में अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती एक साथ नजर आना चाहिए? अपनी राय हमें कमेंट कर के जरूर बताएं.

×