क्‍या बिन ब्याही मां बन गई हैं अ...

क्‍या बिन ब्याही मां बन गई हैं अविका गौर? मनीष रायसिंघन ने अविका से अपने अफेयर और सीक्रेट चाइल्ड पर तोड़ी चुप्‍पी (Sasural Simar Ka Actor Manish Raisinghan Breaks His Silence On Affair With BFF Avika Gor And Having A Secret Child With Actress)

‘बालिका वधू’ की आनंदी यानी अविका गौर की बिन ब्याही मां बनने और सीक्रेट चाइल्ड की ख़बरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है उनके BFF मनीष रायसिंघन ने, अविका ने भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की.

Manish Raisinghan With Avika Gor

‘ससुराल सिमर का’ सीरियल में अविका गौर के साथ काम करने वाले एक्टर मनीष रायसिंघन और अविका के अफेयर और सीक्रेट चाइल्ड की ख़बरें इन दिनों काफी चर्चा में हैं. ख़बरों के अनुसार अविका गौर और मनीष रायसिंघन का लंबे समय से अफेयर चल रहा है. खबर ये भी है कि दोनों का एक बच्चा भी है, जिसे उन्होंने छुपाकर रखा है.

Manish Raisinghan With Avika Gor

अविका गौर के साथ अपने रिश्ते पर मनीष रायसिंघन ने कहा ये…
अविका गौर की बिन ब्याही मां बनने और सीक्रेट चाइल्ड की ख़बरों पर उनके BFF मनीष रायसिंघन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और अविका के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है.

Manish Raisinghan With Avika Gor

ईटाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में मनीष रायसिंघन ने कहा, “अविका और मेरी दोस्ती के बारे में हमने जो बातें सुनी हैं, वो बेहद बेतुकी हैं. क्या दो लोग अच्छे दोस्त नहीं हो सकते? क्या उनका रिलेशनशिप में होना ज़रूरी है? पहली बात तो ये कि मैं अविका से 18 साल बड़ा हूं. वो मिनिंद चंदवानी के साथ रिलेशनशिप में बेहद खुश है और मेरी भी शादी हो चुकी है. (बता दें कि मनीष रायसिंघन ने जून 2020 में संगीता चौहान से शादी कर ली है)

Manish Raisinghan

अविका और मैं हमेशा से अच्छे दोस्त रहे हैं और वो हमेशा मेरी अच्छी दोस्त रहेगी. हां, पहले मेरी वाइफ को भी ऐसा ही लगता था था कि मैं और अविका कपल हैं, फिर जब मैं और संगीता डेट करने लगे, तो मैंने उसे समझाया कि हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. तब संगीता ने मुझसे कहा था कि तुम दोनों की केमिस्ट्री देखकर किसी को भी ग़लतफ़हमी हो जाएगी कि तुम दोनों कपल हो. लेकिन अब मैं और मेरी वाइफ जब ये अफवाहें सुनते हैं, तो हमें हंसी आती है.”

यह भी पढ़ें: ‘बालिका वधु’ की आनंदी यानी अविका गौर ने ठुकराया गोरेपन की क्रीम का एड, वजह जानकर आप भी करेंगे इनकी तारीफ़ (Balika Vadhu Actress Avika Gor Refuses To Endorse Fairness Brands, Says Being Fair Cannot Be Equivalent To Overall Personality)

Manish Raisinghan

मनीष रायसिंघन के साथ अपने रिश्ते पर अविका गौर ने कहा ये…
आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए अपने इंटरव्‍यू में अविका गौर ने मनीष रायसिंघन के साथ अपने रिश्ते और सीक्रेट चाइल्‍ड पर खुलकर बात की. अविका गौर ने कहा, “हमने ऐसे कई आर्टिकल्‍स देखे, जिनमें मेरे और मनीष के अफेयर की ख़बरों के साथ ये खबर भी थी कि हमारा एक बच्चा भी है, जिसे हमने छुपाकर रखा है. पहले तो हम इन ख़बरों से परेशान हुए, हमने कुछ दिनों तक एक-दूसरे से दूरी बनाकर रखी, लेकिन जब ऐसी ख़बरों का सिलसिला रुका नहीं, तो हमने इन पर ध्यान देना बंद कर दिया. अब तो हमें ऐसी ख़बरों पर हंसी आती है.

Manish Raisinghan With Avika Gor

मनीष उम्र में मुझसे 18 साल बड़े हैं इसलिए ऐसा होना नामुमकिन है, वो मेरे पापा थोड़े ही छोटे हैं. मनीष मेरे सबसे करीबी दोस्‍त हैं और वो मेरी ज़िंदगी में ख़ास जगह रखते हैं. ऐसी अफवाहों से हमें अब कोई फर्क नहीं पड़ता.”

यह भी पढ़ें: अविका गोर, हिना खान, महिमा मकवाना, कांची सिंह से लेकर सारा खान तक… बहुत छोटी उम्र में बहू का रोल निभाया है इन 8 टीवी एक्ट्रेस ने, एक की उम्र तो सिर्फ 12 साल थी (Avika Gor, Hina Khan, Mahima Makwana, Kanchi Singh, Sara Khan… These 8 TV Actresses Played Role Of Bahu At Very Young Age)

Manish Raisinghan With Avika Gor

अविका गौर और मनीष रायसिंघन की केमिस्ट्री आपको कैसी लगती है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

×