बिग बॉस 15: इस कंटेस्टेंट पर बुर...

बिग बॉस 15: इस कंटेस्टेंट पर बुरी तरह से भड़के होस्ट सलमान खान, सबके सामने उसे दे दी यह चुनौती (Bigg Boss 15: Host Salman Khan Got Angry on This Contestant, Challenges Him Infront of Everyone)

टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ अपनी शुरुआत से ही लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. शो में पहले दिन से ही कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर लड़ाई-झगड़े और गाली-गलौज तक देखने को मिल रहे हैं. कई बार कंटेस्टेंट्स अपनी सारी सीमाएं पार कर जाते हैं, जिसके चलते ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में उन्हें होस्ट सलमान खान के गुस्से का शिकार भी होना पड़ता है. सलमान खान अपनी हदें पार करने वाले कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं और इस ‘वीकेंड का वार’ में भी शो के एक कंटेस्टेंट पर सलमान खान का गुस्सा फूटने वाला है. बुरी तरह भड़कने के अलावा सलमान खान उस कंटेस्टेंट को सबके सामने खुली चुनौती भी देते हुए दिखाई देने वाले हैं.

Salman
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Salman
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, इस वीकेंड का वार में सलमान खान शो के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा की जमकर क्लास लगाते दिखेंगे. इस एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान करण को जमकर फटकार लगा रहे हैं और उन्हें खुलेआम चुनौती देते हैं. वहीं इस एपिसोड में सारा अली खान भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए पहुंची हैं. सारा के पहुंचने पर शो में मस्ती भरा माहौल भी देखने को मिलता है. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: करण कुंद्रा ने रितेश को कहा, शादी छोड़कर भागनेवाला कायर, तो राखी ने किया पलटवार, बोलीं- गर्लफ्रेंड्स को चीट करनेवाला धोखेबाज़! (Bigg Boss 15: Karan Kundrra Calls Rakhi Sawant’s Husband Ritesh Coward, Rakhi Blasts At Karan, Says- You Cheated On All Your Girlfriends)

Kunal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kunal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वीडियो में सलमान खान, करण कुंद्रा को फटकार लगाते हुए कहते हैं कि बीच-बीच में आपकी अक्ल कहां घास चरने चली जाती है? जब आपके पास कहने को शब्द नहीं होते हैं तो आप हाथ-पैर चलाने पर उतर जाते हैं. करण की क्लास लगाने के साथ ही सलमान खान उन्हें चैलेंज करते हुए कहते हैं कि मैं अदंर आता हूं, मुझे पटक कर दिखाओ. सलमान की फटकार सुनकर करण कुंद्रा की हालत देखते ही बनती है और वो काफी तनाव में दिखाई देने लगते हैं. दरअसल, बिग बॉस हाउस में एक टास्क के दौरान करण बहुत ज्यादा एग्रेसिव हो गए थे और उन्होंने प्रतीक सहजपाल के साथ जमकर धक्का-मुक्की की थी, जिसके चलते सलमान ने उनकी क्लास लगाई.

वहीं सारा अली खान अपनी फिल्म ‘अतरंगी  रे’ के प्रमोशन के लिए शो के सेट पर पहुंचती हैं. यहां पहुंचने के बाद सारा कहती हैं कि आपकी फेवरेट संवाददाता आपके पास पहुंच गई है. शो में सारा अली खान के साथ जमकर मस्ती करती हैं और उनके साथ डांस भी करती हैं. सारा के अलावा शो में बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन भी पहुंचती हैं और वो घर के गुनहगारों का फैसला करती है. रवीना घर के लोगों से पूछती हैं कि आप लोगों को बताना है कि आपकी नज़र में कौन गुनहगार है? इसके बाद वो उसका फैसला करती हैं. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: सलमान खान ने राखी सावंत से पूछा- रितेश सच में तुम्हारा पति है या किराए पर लाई हो? फैंस भी कर रहे हैं यही सवाल- खुद का पति है या भाड़े का! (Bigg Boss 15: Salman Khan Asks Rakhi Sawant If Ritesh Is Really Her Husband Or She Has Hired Him)

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Raveena
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इन सबके अलावा ‘वीकेंड का वार’ में शमिता शेट्टी, अभिजीत बिचकुले पर आरोप लगाती हैं कि उन्होंने मेरे लिए पैर की जूती शब्द और बहुत गंदी भाषा का इस्तेमाल किया है. शमिता की बात सुनकर सलमान खान एक बार फिर से भड़क जाते हैं और शमिता भी उनके गुस्से का शिकार हो जाती हैं. शमिता पर भड़कते हुए सलमान खान कहते हैं कि अभिजीत ने ऐसा कुछ नहीं किया है. बहरहाल, इस लेटेस्ट प्रोमों को देखकर आसानी से इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि /यह वीकेंड का वार होस्ट सलमान खान के साथ कितना बवाल मचाने वाला है.

×