बिग बॉस OTT: करण जौहर के शो में ...

बिग बॉस OTT: करण जौहर के शो में होने जा रहा है कुछ तूफ़ानी, अब निया शर्मा भी होंगी शो का हिस्सा, एक सितंबर को बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मारेंगी घर में एंट्री! (Bigg Boss OTT: Nia Sharma To Enter Karan Johar’s Controversial Show Soon)

निया शर्मा जब भी कुछ करती हैं या तो वो बहुत बोल्ड होता है या कुछ तूफ़ानी, अब निया ने खुद ऐलान किया है कि चलो कुछ तूफ़ानी करते हैं और खबरें आ रही हैं कि वो इस विवादित रीऐलिटी शो बिग बॉस में 1 सितंबर को शामिल होने का रही हैं. यहां तक कि निया ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर ये ऐलान किया है कि एक सितंबर को वो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने जा रही हैं.

उनके दोस्त उनको बधाई भी देने लगे हैं और निया उनकी शुभकामनाओं को खुले दिल से स्वीकार रही हैं. माना जा रहा है कि निया बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में एंट्री मारेंगी. हालाँकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि निया वाक़ई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में जा रही हैं या कि वो एक गेस्ट के तौर पर घर में जानेवाली हैं…

Nia Sharma
Nia Sharma
Nia Sharma
Nia Sharma

लेकिन लोग काफ़ी उत्साहित हैं कि इस खबर से, क्योंकि निया काफ़ी बोल्ड और एक्सप्रेसिव हैं और उनके आने से शो की रौनक़ ही नहीं बल्कि मिर्च-नास्कार भी कई गुना बढ़ जाएगा, ऐसा में देखते हैं कि निया का बिग बॉस का सफ़र कितना लम्बा और दिलचस्प रहता है.

Nia Sharma


हालाँकि कुछ खबरें यही कह रही हैं कि निया अब शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारेंगी और वो पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगी, क्योंकि बिग बॉस के लिए उनको पहले भी अप्रोच किया जा चुका है पर उनकी हां-ना होती रही, अब वो मान गई हैं और उन्होंने जो तस्वीरें भी शेयर की हैं वो होटेल के कमरे की हैं जिससे लग रहा है वो लम्बी पारी खेलने ही शो के जा रही हैं!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: किश्वर मर्चेंट ने न्यू बॉर्न बेटे के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट, प्रेग्नेंसी में आई परेशानियों का ज़िक्र कर कहा- थकान, चिंता और ब्रेस्टफीडिंग के साथ मैं बेस्ट नहीं रही… (Kishwer Merchantt Opens Up On Problems During Pregnancy, Actress Says- ‘I Haven’t Been The Best…’)

×