बिग बॉस ओटीटी: शहनाज गिल और सिद्...

बिग बॉस ओटीटी: शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने वायरल सॉन्ग ‘साड्डा कुत्ता’ को किया रिक्रिएट, साथ झूमते नज़र आए करण जौहर (Bigg Boss OTT: Shehnaaz Gill and Siddharth Shukla Recreate Viral Song ‘Sadda Kutta’, Karan Johar Has Seen Dancing Together)

वूट पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ की शुरुआत हुए एक हफ्ते हो गए हैं. इस शो के होस्ट और जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर के साथ ‘बिग बॉस ओटीटी’ का पहला संडे का वार एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहा है. संडे का वार एपिसोड का फैन्स भी बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, क्योंकि उनकी पसंदीदा जोड़ी सिडनाज़ एक साथ नज़र आने वाले थे. बिग बॉस ओटीटी के पहले संडे का वार एपिसोड में बिग बॉस फेम शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला गेस्ट के तौर पर पहुंचे, जहां शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने वायरल सॉन्ग ‘साड्डा कुत्ता’ को रिक्रिएट किया और उनके साथ करण जौहर भी झूमते हुए नज़र आए.

Shehnaaz Gill and Siddharth Shukla

15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस की रात वाले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने बतौर गेस्ट पहुंचकर न सिर्फ अपने फैन्स को सरप्राइज़ दिया, बल्कि अपने दमदार परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल भी जीत लिया. शो में सिडनाज़ ने वायरल सॉन्ग साड्डा कुत्ता को रिक्रिएट किया और उनके साथ करण जौहर भी झूमते नज़र आए. यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी की उम्र को लेकर मचा सोशल मीडिया पर बवाल: केआरके भी कूदे बहस में (Bigg Boss OTT: Controversy Over Shamita Shetty’s Real Age: KRK Calls Shamita Shetty 48 Years Old Lady)

Shehnaaz Gill and Siddharth Shukla

दरअसल, शहनाज गिल का डायलॉग ‘ट्वड्डा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता’ यशराज मुखाटे द्वारा बनाया गया एक वायरल मीम सॉन्ग बन गया. इसके बाद इस सॉन्ग पर कई मीम्स बनाए गए और कई सेलेब्रिटीज़ भी इस पर जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे चुके हैं.

Shehnaaz Gill and Siddharth Shukla

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से करण जौहर और सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल के साथ कदम से कदम मिलाकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा- क्या करें हम, खुशी से मर जाएं? तुम्हारी और हमारी फीलिंग्स हो चुकी है ओवर द टॉप… कैसा लगा आपको ये अल्टीमेट ट्वड्डा कुत्ता टॉमी मुमेंट?

यह एपिसोड इसलिए भी काफी मज़ेदार रहा, क्योंकि एपिसोड में शहनाज और सिद्धार्थ एक-दूसरे के लिए अपना प्यार कबूल कर लें, इसके लिए करण जौहर ने काफी जतन भी किए. करण जौहर के पूछे जाने पर सिडनाज़ ने कहा- हां, हम रिलेशनशिप में हैं, दोस्ती भी एक रिश्ता है.

बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी जल्द ही रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ में भी दिखाई देगी. शहनाज ने शो के लिए तैयार होते समय अपनी एक झलक फैन्स के साथ शेयर की और कैप्शन लिखा- कमिंग सून #डांस दीवाने 3. यह भी पढ़ें: शहनाज गिल की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग, उनकी खूबसूरत अदा पर फिदा हुए फैन्स (Shehnaaz Gill’s Latest Pictures Set The Internet on Fire, Fans Loved Her Beautiful Look)

गौरतलब है कि हाल ही में शहनाज गिल ने अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन से हर किसी को चौंका दिया था. पंजाब की कैटरीना कैफ के तौर पर मशहूर शहनाज गिल का ग्लैमरस मेकओवर देख उनके चाहने वालों के जैसे होश ही उड़ गए. शहनाज ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की लेटेस्ट तस्वीरों को फैन्स के साथ शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं और शहनाज के चाहने वाले उनके ग्लैमरस अंदाज़ और खूबसूरती को देख उनकी तारीफों के पूल बांधते नज़र आए.

×