इन एक्ट्रेसेस की है सबसे ख़...

इन एक्ट्रेसेस की है सबसे ख़राब ड्रेसिंग सेंस, लोग कहते हैं अब तो बदल जाओ! (Bollywood Actresses Who Really Need A Stylist)

रानी मुखर्जी बेशक वो बहुत ही उम्दा एक्ट्रेस हैं लेकिन उतनी ही ख़राब इनकी ड्रेसिंग सेंस है. किसी भी इवेंट पर वो कुछ भी पहन के चली आती हैं. चाहे शादी अटेंड करनी हो या रीसेप्शन वो कहीं भी अपनी ड्रेसिंग सेंस से इमप्रेस नहीं कर पाईं. कई बार तो ऐसा लगता है वो नाइट ड्रेस पहन के चली आई. यहां तक कि साड़ी की चॉइस भी इतनी ख़राब होती है इनकी कि लोग कहने को मजबूर हो जटे हैं कि अपना स्टाइलिस्ट बदल दो या खुद बदल जाओ.

Rani Mukherjee

विद्या बालन का भी वही हाल है. उनके बोरिंग साड़ी लुक्स में ऐसी कोई ख़ास बात नहीं होती कि लोग उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ़ करें. कभी कभी तो वो अति कर देती हैं और जहां तक वेस्टर्न ड्रेसेस की बात है तो उनपे वो सूट नहीं करते और ना ही उन्हें उस तरह की फैशन सेंस हैं. बाक़ी उनकी एक्टिंग और काम पर तो कोई सवाल ही नहीं उठा सकता, उनकी एक्टिंग लाजवाब है.

Vidya balan

मल्लिका शेरावत भले ही कितनी भी सेक्सी और बोल्ड क्यों ना हों उन्हें अपने ड्रेसिंग सेंस पर काम करने की बहुत ज़रूरत है. यहां तक कि कांस में भी उन्होंने कई बार हास्यास्पद कपड़े पहने हैं. वो स्टाइल से ज़्यादा अंग प्रदर्शन पर ही ध्यान देती हैं.

Mallika Sherawat

नेहा धूपिया ज़्यादातर ग़लत कारणों से ही सुर्खियों में रहती हैं. वो कभी ग़लत विवादास्पद कमेंट के कारण तो कभी फनी ड्रेसिंग सेंस के कारण ट्रोल होती ही रहती हैं.

Neha Dhupia

सोनाक्षी सिन्हा फ़िल्मों में तो ज़्यादा कुछ नहीं कर पाईं लेकिन फैशन वर्ल्ड में भी वो अपने पुअर ड्रेसिंग सेंस को लेकर ही चर्चा में आती हैं. किसी भी इवेंट में वो कभी भी नॉर्मल नहीं लगतीं, ऐसा लगता है वो कुछ एक्स्ट्रा करने के चक्कर में कभी डिस्को बॉल बनकर चली आती हैं तो कभी जोकर जैसे कपड़े पहन लेती हैं. फैंस उनसे यही कहना चाहते हैं कि सोना अब बस करो और थोड़ा एफ़र्ट लगा के फ़ैशन सेंस सुधारो.

Sonakshi Sinha