सुशांत सिंह राजपूत की मौत स...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में देश, फिल्म स्टार्स, टीवी सेलेब्स और खिलाड़ियों ने जताया गहरा शोक (Bollywood Celebs, TV Stars And Sports Personalities Mourn Sushant Singh Rajput’s Death)

बॉलीवुड से बहुत ही बुरी ख़बर आई है कि सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है. पूरे देश में इस समय शोक की लहर है. फ़िल्मी सितारों से लेकर क्रिकेटर्स और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने सुशांत की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है. इस तरह अचानक आई इस ख़बर पर किसी को विश्वास नहीं हो रहा है. आखिर ऐसा क्या हो गया कि इस टैलेंटेड और हमेशा पॉज़िटिव रहनेवाले एक्टर ने ऐसा फ़ैसला कर लिया. सभी ने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिये अपना दुख व्यक्त किया.

Sushant Singh Rajput

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर शेयर किया: सच कहूं, तो इस खबर से मैं बुरी तरह शॉक्ड हूं. कुछ समझ में नहीं आ रहा है क्या कहूं. मुझे याद है, मैं फिल्म छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत को देख रहा था और मैंने अपने दोस्त और फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद को बताया कि मुझे फिल्म देखकर बहुत मज़ा आया, काश मैं भी फिल्म का हिस्सा होता. कितना टैलेंटेड एक्टर, भगवान उनके परिवार को हिम्मत दें.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिये दुःख व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, सुशांत सिंह राजपूत, एक टैलेंटेड यंग ऐक्टर बहुत जल्दी चला गया. टीवी एयर फिल्मों में उन्होंने अपनी बेहतरीन प्रतिभा का कमाल दिखाया. एंटरटेनमेंट को दुनिया में वो तेज़ी से आगे बढ़े और बहुत से लोगों को प्रोत्साहित किया और कई बेहतरीन परफॉर्मेन्स की यादें छोड़कर चले गए. उनके इस तरह चले जाने से सदमे में हूँ. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और चाहनेवालों के साथ हैं. ॐ शांति.

दिव्यांका त्रिपाठी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत की मौत की ख़बर पर बेहद मार्मिक पंक्तियां शेयर कीं. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से सुशांत डिप्रेशन में थे और अपना इलाज करा रहे थे. इस तरह उनका चले जाना सभी के लिए बेहद दुखद है.

यह भई पढ़ें: ब्रेकिंग न्यूज़: मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर दे दी जान(BREAKING NEWS: Sushant Singh Rajput commits suicide in his Bandra home)