प्रधानमंत्रीजी के जन्मदिन पर ख़ास- बधाई देने के साथ मोदीजी की सराहना की सितारों ने… (Bollywood Praises And Congratulates PM Modi)

भारत के प्रधानमंत्री (Prime Minister) हम सबके प्रिय व बहुमुखी व्यक्तित्व के धनी नरेंद्र मोदीजी (Narendra Modi Ji) का आज जन्मदिन (Birthday) है. दिनभर बधाइयों का दौर चलता रहा, जिसमें राष्ट्रपति, उप-राष्ट्रपति, नेता, अभिनेता, कलाकार, बड़े, छोटे, बच्चे आम सभी लोग शामिल थे. सभी ने अपने-अपने तरी़के से उनके प्रति अपने प्यार, मान-सम्मान, गर्व को दर्शाया. इन सब में हमारे फिल्मी सितारे भी कहां पीछे रहनेवाले थे. महानायक अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अनुपम खेर से लेकर कंगना रनौत, माधुरी दीक्षित तक सभी ने उन्हें मुबारकबाद दी.

PM Modi

अमिताभ बच्चन

वर्ष नव हर्ष नव जीवन उत्कर्ष नव… हैप्पी बर्थडे पीएम मोदी…

अपने संदेश के साथ अमितजी ने मोदीजी के साथ अपनी कुछ फोटो भी अपलोड कीं.

अनुपम खेर

नरेंद्र मोदीजी जन्मदिन की शुभकामनाएं! ईश्‍वर आपकी भारतमाता से जुड़ी सभी मनोकामनाएं पूरी करें. आप इसी तरह ईमानदारी, सच्चाई, कड़े परिश्रम व सही दृष्टिकोण द्वारा देश का प्रतिनिधित्व करते रहें. आप स्वस्थ व दीर्घायु रहें.

अक्षय कुमार

प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई देने के साथ-साथ अक्षय कुमार एक वीडियो भी शेयर किया. इसमें उन्होंने मोदीजी के कार्यों की सराहना की. साथ ही आर्मी परिवार के शहीदों को दिए जानेवाले डोनेशन, सेनेटरी नैपकिन्न, ओडीएफ आदि के बारे में सरकार द्वारा किए जानेवाले उल्लेखनीय कामों की भी प्रशंसा की.

कंगना रनौत

अपने बेबाक़ बयानबाजी के लिए मशहूर अदाकारा कंगना ने भी अपनी फिल्म मणिकर्णिका के रानी लक्ष्मीबाई के गेटअप में ख़ास अंदाज़ में पीएम को विश किया.

माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! मैं और मेरी टीम (मणिकर्णिका फिल्म) आपकी लंबी उम्र की प्रार्थका करते हैं. साथ ही बेटी बचाव अभियान में की गई आपकी कोशिशों व कार्यों की सराहना करते हैं. भविष्य में भी इसी तरह सफल रहें. जय हिंद!

इन सब के अलावा रजनीकांत, ऋषि कपूर, माधुरी दीक्षित, प्रीति ज़िंटा, मधुर भंडारकर आदि कलाकारों के अलावा हिमा दास, साक्षी मलिक, मानुषी छिल्लर, सौरव गांगुली ने भी बधाइयां दीं. इनके अलावा विरोधी पार्टी के शख़्सियत भी उन्हें बधाई देने में पीछे नहीं रहे.

मोदीजी ने अपना जन्मदिन अपने चुनाव क्षेत्र वाराणसी में बच्चों के बीच सेवा आंदोलन की शुरुआत करके मनाया. कुछ दिन पहले स्वयं श्रम दान करके उन्होंने स्वच्छता अभियान में अपना बहुमूल्य योगदान भी दिया था.

 

जन्मदिन पर विशेष: जानिए नरेंद्र मोदी से जुड़ी ये दिलचस्प बातें! (Happy Birthday: Interesting Facts About Narendra Modi)