बॉयकॉट विक्रम वेधा: आमिर खान की ...

बॉयकॉट विक्रम वेधा: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को सपोर्ट करना ऋतिक रोशन को पड़ा भारी, ट्विटर पर विक्रम वेधा के ख़िलाफ़ ट्रेंड हुआ #BoycottVikramVedha (Boycott Vikram Vedha Trends On Twitter After Hrithik Roshan Supports And Praises Aamir Khan’s Laal Singh Chaddha)

पिछले काफ़ी अरसे से लोगों के मन में बॉलीवुड (bollywood) के ख़िलाफ़ खटास आ गई है और वो बॉलीवुड को बॉयकॉट (boycott) करने पर ज़ोर देते हैं. इस विरोध की क़ीमत आमिर खान (Aamir khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) को अपनी फ़िल्म लाला सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की गिरती कमाई से चुकानी पड़ रही है. आलम ये है कि आमिर और करीना अपने-अपने स्तर पर लोगों से अपील कर रहे हैं कि प्लीज़ बॉयकॉट न करें, फ़िल्म देखें. आमिर ने ये तक कहा कि अगर आप लोगों को मेरी किसी भी बात से बुरा लगा हो तो माफ़ कीजिएगा. लेकिन लोग अपना मन बना चुके हैं जैसे.

लेकिन दूसरी तरह लाल सिंह चड्ढा को बॉलीवुड का पूरा सपोर्ट मिल रहा है और इसी कड़ी में अब ऋतिक रोशन का नाम भी जुड़ गया. विक्रम वेधा एक्टर ने फ़िल्म को रिव्यू किया और ट्वीट किया- अभी-अभी लाल सिंह चड्ढा देखी. इस फिल्म ने मेरे दिल को छू लिया. प्लस और माइनस को एक तरफ, यह शानदार फिल्म है. इस खूबसूरत फिल्म को देखना मिस मत करो. जाओ, अभी जाओ. इसे देखो. ये खूबसूरत है… बेहद खूबसूरत है…

बस फिर क्या था ऋतिक को यूं फ़िल्म की तारीफ़ करना उनको ही भारी पड़ गया और वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए. लोगों को ऋतिक का यूं लाला सिंह चड्ढा को सपोर्ट करना बिल्कुल पसंद नहीं आया और वो कहने लगे अब आप विक्रम वेधा के लिए तैयार हो जाओ क्योंकि अटका नंबर उसी का है. हम पूरे बॉलीवुड को बॉयकॉट करेंगे.

कुछ यूज़र्स ये भी कह रहे हैं कि अपने कश्मीर फ़ाइल्स को क्यों नहीं सपोर्ट किया… अन्य यूज़र ने कहा ये सिर्फ़ ख़ान लोगों की फ़िल्मों को ही सपोर्ट करते हैं. एक ने लिखा इसको कहते हैं उड़ता तीर खुद पे ले लेना… एक ने कहा- जब आप फ़िल्म देख रहे थे तो आपका दिमाग़ कहां था… आपकी अगली मूवी कब आ रही है उसको भी बॉयकॉट करेंगे…

ऋतिक रोशन भी लम्बे समय बाद विक्रम वेधा से बड़े परदे पर वापसी कर रहे हैं. ये फ़िल्म साउथ की मूवी की रीमेक है और एक्टर को इससे काफ़ी उम्मीद है.

×