कांस फिल्म फेस्टिवल में छाईं हिना ख़ान, फैन्स ने की जमकर तारीफ़ (Cannes 2019: Hina Khan Shines Bright Like A Diamond In Her Red Carpet Debut)

हिना ख़ान (Hina Khan) कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival 2019) के दूसरे दिन अपनी शॉर्ट फिल्म ‘लाइन्स’ को प्रमोट करने पहुंचीं. इस दौरान हिना ग्रे कलर के आउटफिट में नज़र आईं. तस्वीरें सामने आते ही उनके लुक (Look) की जमकर तारीफ़ होने लगी. हिना को इस इंटरनेशनल इवेंट में पोज़ देते देख कर उनके प्रशंसकों को बहुत ख़ुशी हुई. यही वजह है कि पिक्स आते ही कुछ ही समय के भीतर ही हिना ट्विटर पर ट्रैंड करने लगीं, लोग लगातार उनको बधाइयां  दे रहे हैं. सब उनके लुक की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं.

Hina Khan

Hina Khan

हिना को कांस फेस्टिवल में देखकर उनके फैंस बोल उठे कि हमको हिना ख़ान पर गर्व है. हिना ख़ान की इस उपलब्धि पर लोग लगातार उनको बधाइयां दे रहे हैं. लोगों को हिना का ग्रे अवतार इतना कमाल लगा कि वे उनको क्लासी लेडी के नाम से बुला रहे हैं. हिना के फैंस का मानना है कि इस इवेंट में जाकर हिना ने अपने हेटर्स के मुंह पर कड़ा तमाचा मारा है. आपको बता दें कि कांस फिल्म फेस्टिवल 14 मई से 25 मई तक चलेगा. हिना ख़ान ने कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 के रेड कारपेट पर दिखने की ख़ास तैयारी की है. सभी जानते हैं कि हिना का फैशन हमेशा स्पेशल होता है. हिना ख़ान ने कांस से एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है. आपको बता दें कि कसौटी ज़िंदगी की 2 एक्ट्रेस हिना ख़ान सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पिक्स शेयर करती रहती हैं.

Hina Khan

Cannes 2019

Cannes 2019

Hina Khan in Cannes 2019

बता दें कि हिना कान्स 2019 में अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ गई हैं. दोनों एक दूसरे की फोटो औऱ वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. कान्स में शामिल होने से पहले हिना ख़ान ने पेरिस ट्रिप के पिक्चर्स भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए थे.

Hina Khan

दोनों पिछले काफ़ी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी को फैन्स बेहद पसंद करते हैं. हिना के अलावा इस फेस्टिवल में जल्द ही दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर भी नज़र आएंगी. इस साल इस फेस्टिवल में हुमा कुरैशी के शामिल होने की भी ख़बर है.

ये भी पढ़ेंः ‘इश्क़बाज़’ की एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव की सगाई टूटी (Ishqbaaaz Actress Mansi Srivastava Breaks Her Engagement With Mohit Abrol)