Celebration Time! जानें टीवी सितारों के न्यू ईयर रेज़ोल्यूशन्स (Celebration Time! TV Celebrities Share Their New Year’s Resolutions)

नए साल की शुरुआत हम न्यू ईयर रेज़ोल्यूशन से करते हैं, ताकि हम अपने आने वाले साल को और बेहतर बना सकें. हमारे फेवरेट टेलीविज़न स्टार्स ने नए साल के लिए कौन-से रेज़ोल्यूशन बनाए हैं, जानने के लिए हमने उनसे बात की. आइए, हम आपको बताते हैं कुछ पॉप्युलर टीवी स्टार्स के न्यू ईयर रेज़ोल्यूशन्स.

featured 3

रश्मि देसाई (Rashmi Desai): मेरा न्यू ईयर रेज़ोल्यूशन है कि मैं ऐसी किसी भी चीज़ से ख़ुद को प्रभावित नहीं होने दूंगी जो मुझे ज़िंदगी को खुलकर जीने से रोके या मेरे काम पर उसका असर पड़े. जहां तक न्यू ईयर पार्टी या ट्रैवल की बात है, तो (हंसते हुए) मैं धरती पर ही न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही हूं.

Rashmi Desai

लक्ष्य लालवानी (Laksh Lalwani): मैं अपना न्यू ईयर मुंबई में ही सलिब्रेट कर रहा हूं, क्योंकि मैं पार्टी पर्सन नहीं हूं. मैं लॉन्ग हॉलिडेज़ पर भी नहीं जाता इसलिए मेरी न्यू ईयर के लिए कोई स्पेशल प्लानिंग नहीं है.

Laksh Lalwani

सुदीपा सिंह (Sudeepa Singh): मेरा न्यू ईयर रेज़ोल्यूशन है पीछे मुड़कर न देखना, आज में जीना और बहुत ज़्यादा सोचने से बचना. मैं न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए अपनी फैमिली के साथ मालदीव जा रही हूं. हम वहीं पर न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे.

Sudeepa Singh

विवियन डिसेना (Vivian Dsena): मुझे लगता है कोई भी रेज़ोल्यूशन बनाने के लिए हमें न्यू ईयर या किसी भी ख़ास ओकेज़न की ज़रूरत नहीं होनी चाहिए. रेज़ोल्यूशन्स कभी भी बनाए जा सकते हैं और कभी भी शुरू किए जा सकते हैं. हां, न्यू ईयर के लिए पार्टी और घूमने का प्लान ज़रूर बनाया जाना चाहिए.

Vivian Dsena

अस्मिता सूद (Asmita Sood): मेरे न्यू ईयर रेज़ोल्यूशन्स हैं फिट और हेल्दी रहना, धैर्य रखना और हम काम मेहनत-लगन से करना. मैंने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ गोवा में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया है.

Asmita Sood

शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra): मेरा न्यू ईयर रेज़ोल्यूशन है हेल्दी लाइफ स्टाइल मेन्टेन करना इसलिए मैं अपनी हेल्थ और ईटिंग हैबिट पर ख़ास ध्यान दूंगा. न्यू ईयर के लिए मैं अपने कुछ दोस्तों के साथ एक बेहद ख़ूबसूरत जगह कसौली जा रहा हूं, हम वहां पर न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे.

Ssharad Malhotraa

– कमला बडोनी