चाइल्ड आर्टिस्ट से लीड एक्ट...

चाइल्ड आर्टिस्ट से लीड एक्ट्रेस तक पटियाला बेब्स की मिनी अशनूर कौर का दिलचस्प है सफ़र, देखें पिक्स (Child Artist To Lead Actress Patiala Babes Mini Ashnoor Kaur Interesting Journey)

Patiala Babes Mini Ashnoor Kaur Interesting Journey

झांसी की रानी में बाल कलाकार के रूप में अपने टीवी करियर की शुरुआत करनेवाली अशनूर कौर आजकल पटियाला बेब्स में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं. अशनूर पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में हैं और एक एक करके उन्होंने कई सीरियल्स में चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभाई. यह उनके दमदार अभिनय का ही नतीजा है कि आज वो लीड एक्ट्रेस हैं. बेहद ख़ूबसूरत अशनूर के इस सफ़र पर डालें एक नज़र.

Ashnoor Kaur hot
Ashnoor Kaur

अशनूर कौर का जन्म 3 मई, 2004 को नई दिल्ली में हुआ था. पंजाबी सिख परिवार में जन्मी अशनूर के पापा गुरमीत सिंह बिजनेसमैन और मां अवनीत कौर टीचर हैं.

Ashnoor Kaur cute
Ashnoor Kaur

2009 में 5 साल की छोटी उम्र में अशनूर ने झांसी की रानी में बाल कलाकार प्राची के किरदार से अपने करियर की शुरुआत की.

Ashnoor Kaur instagram

उसके बाद अशनूर ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा और उसके सेकंड सीज़न में नविका व्यास भटनागर का किरदार निभाया. इसके बाद वो बड़े अच्छे लगते हैं में नायरा कपूर की भूमिका निभाई थी.

Ashnoor Kaur cute

सीआईडी और देवों के देव महादेव और ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने अभिनय की छाप छोड़नेवाली अशनूर कौर पटियाला बेब्स के दुसरे सीज़न में लीड एक्ट्रेस हैं.

Ashnoor Kaur hot

पटियाला बेब्स के लिए उन्हें इंडियन टेली अवॉर्ड्स जूरी स्पेशल अवॉर्ड फॉर नेक्स्ट जनरेशन स्टार का ख़िताब जीता.

Ashnoor Kaur cute

अशनूर कौर ने रेयान इंटरनैशनल स्कूल से पढ़ाई की और 10वीं के सीबीएसई एग्जाम्स में 93% मार्क्स लायी थी.

– अनीता सिंह

यह भी पढ़ें: क्लासिक बिकिनी बेब्स: जब नरगिस लेकर नूतन ने सिल्वर स्क्रीन पर बिकिनी पहन लगाई थी आग और तोड़े थे सारे रूल्स (Classic Bikini Babes Of Bollywood)