#KidsWorld: लॉकडाउन में टीव...

#KidsWorld: लॉकडाउन में टीवी व फिल्मी सितारों के बच्चों की धूम… (Children Of Celebrities Enjoying In Lockdown)

इस लॉकडाउन में सबसे ज़्यादा एंजॉय बच्चे कर रहे हैं. यह हम नहीं कह रहे रोज़ सोशल मीडिया पर बच्चों के प्यारे व मस्तीभरे वीडियो बयां कर रहे हैं. सिलेब्रिटी हो या आम लोग हर कोई घर बैठे अपने बच्चों के साथ हर पल को भरपूर जी लेना चाहता है. करणवीर बोहरा तो अपनी दोनों बेटियां बेला और वियना के साथ एक-से-एक मज़ेदार वीडियो बनाते रहते हैं. आज उन्होंने अपनी शादी की सालगिरह भी दोनों बेटियों के साथ डांस करते हुए मनाई. इसमें करण जौहर भी पीछे नहीं है. वे भी अपने दोनों बच्चों यश व रूही के साथ जाने कितने फनी वीडियो बना चुके हैं. 

नील नितिन मुकेश की दुलारी बेटी नुरवी के नटखट व शरारत, तो उनके पापा नील ख़ूब एंजॉय करते हैं. सबसे मज़ेदार वाक़या तो वो रहा जब परिवार रामायण सीरियल देख रहा था, तब नील ने टीवी स्क्रीन पर सीता की तरफ़ इशारा करके बेटी से पूछा वो कौन है. तब बेटी ने प्यारे अंदाज़ में कहा सीता… इससे पता चलता है कि बड़े ही नहीं बच्चों को भी रामायण कितना पसंद है.
करीना कपूर व सैफ अली ख़ान के लाडले तैमूर तो वैसे भी सिलेब्रिटी बन गए है. कभी वे अपने पेंटिंग का हुनर दिखाते, तो कभी पापा के साथ बागवानी करते…
आयुष्मान खुराना ने तो अपनी बेटी वरुष्का का जन्मदिन ही अनोखे तरीक़े से मनाया. घर के सभी वेस्ट पेपर और चीज़ों को रीसाइकल करके उन्होंने बर्थडे का डेकोरेशन किया. उनके अनुसार क्वारंटाइन ने हम सभी को बहुत कुछ सिखाया है. बेटी ने भी रंग भरकर, काग़ज़ों से सजावट करके अपने जन्मदिन जन्मदिन का अलग ढंग से आनंद लिया.
शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान भी इन दिनों को खेल खेल में मस्ती, एक्सरसाइज, डांस, पढ़ाई सब कुछ करके हर तरह का लुत्फ़ उठा रहे हैं.
टिस्का चोपड़ा तो अपनी बेटी तारा के साथ अपना बचपन ही जी उठीं. मां के अलग-अलग देशों में परवरिश, दुनियाभर घूमना तारा को रोमांचित कर गया. मां-बेटी दोनों ने इन लम्हों को ख़ूब एंजॉय किया.
कुणाल खेमू और सोहा की बेटी इनाया तो पेरेंट्स के साथ कभी मटर छिलते, मस्ती करते, स्टोरी बुक पढ़ते… हर एक पल को यादगार बना रही हैं.

Children Of Celebrities
View this post on Instagram

I got the best trainer in the business 💪🏼

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on