सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकनेवा...

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकनेवाले CISF जवान को सज़ा नहीं, मिला इनाम! नौकरी से हटाए जाने की ख़बर निकली झूठी, जानें पूरा सच… (CISF Tweets, The Officer Who Stopped Salman Khan At Airport Has Been Rewarded For Exemplary Professionalism, Not Penalised)

पिछले दिनों एक ख़बर काफ़ी तेज़ी से फैल रही थी कि जब सलमान खान टाइगर की शूटिंग के लिए निकले थे तब मुंबई एयरपोर्ट पर एंट्रेंस पर उनको चेकिंग के लिए CISF जवान सोमनाथ मोहंती को सज़ा दी है और उनका फ़ोन तक ज़ब्त कर लिया गया है, ताकि वो मीडिया से बात भी न कर सकें.

दरअसल हुआ यूं कि जवान ने दबंग खान को जब जांच के लिए रोका तब पूरा नज़ारा वहां मौजूद मीडिया के कैमरे में क़ैद हो गया था और वो वीडीयो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया था, जिसके बाद लोग उस जवान की तारीफ़ करने लगे और उसे असली हीरो बताने लगे. लेकिन उसके बाद ये ख़बर और तेज़ी से फैली कि उस जवान को सलमान को जांच के लिए रोकने के बदले सज़ा मिली.

Salman Khan

इस खबर पर अब सीआईएसएफ ने आपत्ति जताते हुए खंडन किया है और पूरा सच बताया है. सीआईएसएफ के आधिकारिक हैंडल से ये ट्वीट किया गया जिसमें जवान को सज़ा देनेवाले एक ट्वीट के कंटेंट को ग़लत बताया गया है. ट्वीट में लिखा है- इस ट्वीट में बताया गया कंटेंट गलत व निराधार है और इसमें कोई भी तथ्य नहीं है. वास्तविकता तो ये है कि सम्बंधित अधिकारी को अपने कर्तव्य के निर्वहन के लिए प्रोफेशनल रवैया रखने पर पुरस्कृत किया गया है.

ये ट्वीट अब तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोग उस जवान की भी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं और इससे पहले जब जवान ने सलमान को रोका था तब सलमान ने पूरा सहयोग किया था जिसके बाद लोग सलमान की भी सराहना कर रहे थे. अब जाकर मामला साफ़ हो पाया है कि जवान को दंड देने वाली ख़बर झूठी थी.

Photo Courtesy: Social Media

यह भी पढ़ें: राखी सावंत का ख़ुलासा, ‘मैं हूं ना’ के ऑडिशन के लिए पर्दा लपेटकर पड़ा था जाना, क्योंकि चॉल के लोगों से ग्लैमरस कपड़ों को था छिपाना… (Rakhi Sawant Recalls Main Hoon Na Audition Story, Actress Reveals How She Hid Glam Clothes From Chawl Neighbours)

×