कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा न...

कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा ने शेयर की अपनी 23 साल पुरानी तस्वीर, बोले- ‘जेबें हमेशा खाली रहती थीं, लेकिन चेहरे पर मुस्कान हमेशा खिली रहती थी’ (Comedian-Actor Kapil Sharma Shares His 23 Years Old Unseen Photo, Says- ‘Pockets Were Always Empty But Smile Was Always There’)

कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए एक बहुत ही पुरानी तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को साझा करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन लिखा, “खुशियों से भरे हुए वो दिन कैसे थे?’

स्मॉल स्क्रीन के पॉप्युलर कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम है. आज इंडस्ट्री में वे खास मुक़ाम पर हैं. इस खास मुकाम पर पहुंचने के लिए कपिल शर्मा को लंबा सफर तय करना पड़ा. एक समय था, जब वे रियलिटी शो में पार्टिसिपेंट के तौर पर हिस्सा लिया करते थे. लेकिन वे अपनी शानदार हाजिरजवाबी, जबर्दस्त कॉमिक टाइमिंग और अच्छे सेंस ऑफ़ ह्यूमर की वजह से कॉमेडी शोज़ में अपने लिए एक खास जगह बनाई और एक के बाद एक कई शोज़ जीतते चले गए.

Kapil Sharma

स्टेज पर परफॉर्म करते-करते रियलिटी शोज़ और अवॉर्ड शोज़ में परफॉर्म करना, उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुआ. इन सबके मद्देनज़र उन्होंने अपना खुद का कॉमेडी-टॉक  शो भी लॉन्च किया, जो की 7 सालों तक चला. उनका शो इंडियन टेलीविज़न के सबसे सक्सेसफुल शोज़ में से एक है- “द कपिल शर्मा शो”.

Kapil Sharma

आज कपिल शर्मा इंडस्ट्री के सक्सेसफुल सेलेब्स में से एक हैं. सक्सेसफुल होने के बाद भी वे संघर्ष के दिनों को नहीं भूलें हैं. कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया ने 23 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की हैं. कपिल इस तस्वीर में बीच में खड़े हैं और मुस्कुरा रहे हैं. यह तस्वीर एक नाटक में अभिनय करने के बाद सहयोगियों के साथ की हैं. उन्होंने यह भी बताया कि वे ‘आज़ादी’ नाम के प्ले का हिस्सा भी रहे. इसमें उन्होंने काम भी किया है.

संघर्ष के दिनों की इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ  ही  कपिल ने कैप्शन लिखा है, “लगभग 23  साल पुरानी फोटो है. यह तस्वीर यूथ फेस्टिवल ऑफ श्री गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी में हमारे प्ले #आज़ादी की परफॉरमेंस खत्म होने के बाद क्लिक की गई है. मैंने अपनी दाढ़ी  निकाल दी और फिर अपने कलीग के साथ फोटो खिचवाई.

Kapil Sharma

23  साल पहले के दिनों को याद करते हुए उन्होंने यह भी लिखा है, “उन दिनों एक फोटो क्लिक करना भी लक्जरी जैसा था. मुझे इस बात  का एहसास भी नहीं था कि कि मेरे चेहरे पर अभी भी गम है. जेबें हमेशा खाली रहती थी, लेकिन चेहरे पर हमेशा मुस्कान खिली रहती थी, बस ऐसे ही लोगों के साथ साझा करने के लिए सोचा”.

Kapil Sharma

कपिल ने यह भी लिखा, ” उम्मीद करता हूं आप सभी लोग अच्छे और सुरक्षित होंगे. #घरपररहें  #सुरक्षित रहें #पुरानी #यादें  #कॉलेज #हिंदूकॉलेज अमृतसर #गुरुनानकदेवयूनिवर्सिटी  #गंडु #गंडुअमृतसर.” प्रोफेशनल  लाइफ की बात करें, तो आजकल कपिल अपनी खुशहाल शादीशुदा ज़िंदगी जी रहे हैं. वे दो बच्चों के पापा भी हैं उनके दूसरे बच्चे का जन्म इसी साल की शुरुआत में हुआ था. आजकल उन्होंने अपने काम से ब्रेक लिया हुआ है और वे अपनी फैमिली  के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

और भी पढ़ें: COVID-19 वैक्सीनेशन के बाद सोशल मीडिया पर फोटोज़-वीडियोज़ शेयर करनेवाले सेलेब्स पर आशा नेगी ने कसा तंज़, कहा- ‘अवेयरनेस के लिए ठीक है, पर इतनी भी ओवरएक्टिंग मत करो’ (Asha Negi To Celebs Sharing Photos-Videos Getting COVID-19 Vaccination Jab, Actress Says ‘Awareness Ke Liye Thik Hai But Itni Overacting Mat Karo’)