कोरोना में पीरियड्स नहीं रु...

कोरोना में पीरियड्स नहीं रुकते, लॉकडाउन में मज़दूर महिलाओं के लिए सैनिटरी पैड्स की व्यवस्था कर रहे हैं अक्षय कुमार! (COVID Doesn’t Stop Periods, Akshay Kumar Backs Initiative To Donate Sanitary Pads to Underprivileged Women)

खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय ना सिर्फ़ अपनी समाजिक फ़िल्मों के लिए सराहे जाते हैं बल्कि मुश्किल समय में हमेशा देश का साथ देने के लिए भी जाने जाते हैं.

पैडमैन जैसी फ़िल्म में लोगों को अक्षय कुमार ने मेंस्ट्रुअल हाइजीन के बारे में जागरूक किया था और अब लॉकडाउन के इस मुश्किल दौर में भी वो रियल लाइफ में पैडमैन का काम ही कर रहे हैं, जी हां, वो दिहाड़ी मज़दूर महिलाओं के लिए सैनिटरी पैड्स की व्यवस्था के कैंपेन को सहयोग करके इस नेक काम में जुटे हैं. अक्षय ने अपने ट्वीटर हैंडल पे इसका उल्लेख किया है और इस मुहिम को सहायोग देने के लिए लिखा है कि एक नेक काम में आपके सहयोग की ज़रूरत है. कोरोना में पीरियड्स नहीं रुक जाते इसलिए मुंबई की ज़रूरतमंद महिलाओं को पैड्स उपलब्ध कराने में सहयोग करें. हर डोनेशन मायने रखता है.

दरअसल यह कैंपेन समर्पण नाम की संस्था की ओर से चल रहा है जिसे आगे बढ़ाने व अधिक से अधिक मदद के लिए अक्षय कुमार आगे आए और इस कैंपेन के साथ जुड़ गए.