बॉलीवुड वाइफ्स के अनकहे राज...

बॉलीवुड वाइफ्स के अनकहे राज (Dark Secrets Of Bollywood Star Wives)

बॉलीवुड की दुनिया बाहर से जितनी रंगीन और ग्लैमरस दिखती है, हकीकत में उतनी ही भयावह होती है. यहां हर कोई एक-दूसरे से आगे जाना चाहता है और उसके लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार होता है. बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ उनके परिवारवालों को भी बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, खासतौर पर रुपहले पर्दे पर आप सब के दिलों पर राज करनेवाले एक्टर्स की पत्नियों को. रोज़ाना अखबारों में अपने पति से जुड़ी खबरों का सामना करना और उसे स्वीकारते हुए वैवाहिक जीवन को बचाए रखना आसान नहीं होता. हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियों से जुड़े राज बता रहे हैं. ये स्टार वाइफ्स गलत कारणों से अखबारों की सुर्खियों में आई थीं. जानिए क्या हैं ये वाकयें.

Dark Secrets Of Bollywood Star Wives

गौरी खानः बॉलीवुड के किंग खान और उनकी पत्नी गौरी खान की जोड़ी ग्लैमर वर्ल्ड के आइडियल कपल्स में से एक हैं. तीन-तीन बच्चों के माता-पिता के रोल में यह कपल सबसे सामने बेहतरीन जोड़ा का उदाहरण पेश करता है, लेकिन इस कपल की मैरिड लाइफ भी उतनी अच्छी नहीं है, जितनी दिखती है. कुछ सालों पहले गौरी खान गलत कारण से सुर्खियों में थी. जब शाहरुख और प्रियंका के अफेयर की खबरें फैली थीं, तब शाहरुख और गौरी के रिश्ते में दरार आ गई थीं, यहां तक कि तलाक की नौबत आ गई थी. फिर गौरी ने शाहरुख से प्रियंका के साथ काम करने से मना कर दिया था. यहां तक कि गौरी और उनकी दोस्तों ने प्रियंका को बॉलीवुड में बैन करने का पूरा मन बना लिया. गौरी ने शाहरुख को अल्टिमेटम दिया कि या तो मुझे तलाक दे दो या फिर प्रियंका को छोड़ दो. शाहरुख ने समझदारी दिखाते हुए गौरी को चुना

 Meera Rajput

मीरा राजपूतः स्टार वाइफ होना इतना आसान नहीं है. स्टार के साथ-साथ उनकी पत्नियों पर भी मीडिया व पब्लिक की पूरी नजर रहती है. शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी अपने बयानों के कारण सुखिर्यों में बनी रहती है. बीते साल एक इंटरव्यू में कहा था था वे नेपोटिज़्म को सपोर्ट नहीं करती हैं, लेकिन इसी इंटरव्यू के कुछ दिनों बाद वे एक जानी-मानी मैग्ज़ीन के कवर पर फीचर हुई थीं, जिसे देखने के बाद हर कोई यही सवाल कर रहा था कि ये नेपोटिज़्म नहीं तो और क्या है. सिर्फ शाहिद कपूर की पत्नी होने के कारण मीरा राजपूत को इतनी बड़ी पत्रिका के कवर पर आने का मौका मिला, पर वो कैसे कह सकती हैं कि वे नेपोटिज़्म का सर्पोट नहीं कर सकतीं. इसी कारण से वे सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुई  थीं.  इसी तरह मीरा के वर्किंग वुमन पर दिए बयान पर भी काफी हंगामा हुआ था. जिसमें एक इंटरव्यू में सवाल का जवाब देते हुए मीरा ने कहा था कि मैंने बच्चा पैदा किया है, पपी नहीं….जो छोड़कर काम पर चली जाऊं. मीरा के बयान को भी काफी उछाला गया था.

Twinkle Khanna

Twinkle Khanna

ट्विंकल खन्नाः स्टार वाइफ होने के साथ-साथ ट्विंकल स्टार डॉटर भी हैं. ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पॉलिटिक्स के बारे में ट्विंकल के विचार उनके पति से बिल्कुल  अलग हैं. इस बात को लेकर भी वे यूजर्स के निशाने पर रहती हैं. 2009 में लैक्मे फैशन वीक में हुई कॉन्ट्रोवर्सी के कारण ट्विंकल न्यूज़ में थी.  इंवेट में अक्षय कुमार ने उन्हें अपनी जीन्स अनजिप करने के लिए कही थी. ट्विंकल ने ऐसा किया. ट्विकंल का यह एक्शन बहुत से लोगों को अश्लील लगा और उनके खिलाफ केस भी दर्ज किया गया. उन्हें गिरफ्तार किया गया था और बाद में फाइन देकर छूट  गईं.

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ाः मलाइका अरोड़ा सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान की एक्स वाइफ हैं. काफी साल साथ रहने के बाद दोनों का तलाक हो गया था. ऐसा सुनने में आया था कि मलाइका ने पैसों के लिए अरबाज को तलाक दिया था. हालांकि बाद में दोनों ने इस बात से इंकार कर दिया. मलाइका ने कहा कि दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लिया.

 Kiran Rao

किरण रावः आमिर खान और उनकी पत्नी पर 2015 में एफआरआई फाइल किया गया था. उन दोनों ने देश में फैली असहिष्णुता पर कुछ कमेंट किया था, जिसके कारण उन्हें लीगल एक्शन का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ेंः मिलिए बॉलीवुड की इन फीमेल विलेन यानी वैंप्स से, जिनके एक्सप्रेशन्स ही होते थे जानलेवा! (Most Evil & Sizzling Vamps Of Bollywood)