कॉलेज के दिनों में कुछ ऐसी दिखती...

कॉलेज के दिनों में कुछ ऐसी दिखती थीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन, थ्रोबैक फोटो देख आप भी रह जाएंगे दंग (Dayaben of ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ Looked Like This During College Days, See Her Throwback Photo)

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई सालों से लगातर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. सालों से इसकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है और यह टीवी का सबसे लोकप्रिय शो बना हुआ है. 13 सालों से टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो में नज़र आने वाले सभी कलाकारों को लोग खूब पसंद करते हैं. इस शो का हर एक किरदार लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है, जिनमें से एक है दयाबेन. इस सीरियल में दयाबेन का किरदार निभाकर दिशा वकानी ने लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है. काफी समय से दिशा इस शो से नदारद हैं, लेकिन दर्शकों को अब भी उनके शो में वापसी का इंतज़ार है. इस बीच दिशा की एक थ्रोबैक फोटो खूब सुर्खियां बटोर रही है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, दिशा वकानी की कॉलेज के दिनों की एक तस्वीर सामने आई है, उनकी थ्रोबैक फोटो को देखकर दिशा वकानी को पहचानना मुश्किल लग रहा है. आप भी इस तस्वीर को देखकर दंग रह जाएंगे. हाल ही में उनकी यह थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. इस फोटो में दिशा वकानी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नज़र आ रही हैं. कहा जा रहा है कि यह फोटो उनके कॉलेज के दिनों की है. दिशा की इस तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया है. यह भी पढ़ें: सुशांत राजपूत-अंकिता लोखंडे से लेकर श्वेता तिवारी-सिज़ेन खान तक, टीवी की इन रील लाइफ जोड़ियों ने किया दर्शकों के दिलों पर राज (From Sushant Rajput-Ankita Lokhande to Shweta Tiwari-Cezanne Khan, These Reel Life Couples of TV Won the Hearts of the Audience)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भले ही दिशा काफी समय से शो से नदारद है, लेकिन शो से गायब होने के बावजूद उनके लिए लोगों की दीवानगी कम नहीं हुई है और वो आज भी अपने चाहने वालों के दिलों पर राज करती हैं. फिलहाल दिशा टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं और अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं. एक अच्छी पत्नी और मां बनकर वो अपने परिवार की ज़िम्मेदारियों को बखूबी निभा रही हैं. टीवी के दयाबेन ने साल 2017 में मैटरनिटी लीव लिया था, जिसके बाद से वो शो में नज़र नही आईं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिशा वकानी ने 24 नवंबर 2015 को मयूर पांड्या के साथ सात फेरे लिए थे. कहा जाता है कि दोनों की शादी में दोनों के परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों को ही इनवाइट किया गया था. शादी के बाद 26 नवंबर 2015 को कपल ने जुहू स्थित सन एंड सैंड होटल में पार्टी रखी थी, जिसमें कई मेहमान शामिल हुए थे. बताया जाता है कि मयूर पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं. कपल की बेटी का नाम स्तुति है. यह भी पढ़ें: रियल लाइफ में नंबर वन की नशेड़ी हैं टीवी की ये 5 एक्ट्रेस (These 5 TV Actresses Are Number One Addicts In Real Life)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिशा वकानी का जन्म गुजरात के अहमदाबाद में हुआ था. बचपन से ही दिशा को एक्टिंग का शौक था, लिहाजा अपने स्कूली दिनों से ही एक्टिंग में खासा दिलचस्पी लेने लगीं. ग्रेजुएशन के बाद दिशा ने गुजराती फिल्मों में काम किया और फिर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से वो घर-घर में दयाबेन के नाम से मशहूर हुईं. दरअसल, दिशा ने साल 1997 में बी-ग्रेड फिल्म ‘कॉमसिन’ से डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्हें ‘लव स्टोरी’, ‘देवदास’, ‘मंगल पांडे’, ‘जोधा अकबर’ जैसी फिल्मों में भी देखा जा चुका है.

×