सुशांत राजपूत-अंकिता लोखंडे से ल...

सुशांत राजपूत-अंकिता लोखंडे से लेकर श्वेता तिवारी-सिज़ेन खान तक, टीवी की इन रील लाइफ जोड़ियों ने किया दर्शकों के दिलों पर राज (From Sushant Rajput-Ankita Lokhande to Shweta Tiwari-Cezanne Khan, These Reel Life Couples of TV Won the Hearts of the Audience)

बॉलीवुड के सितारों की तरह ही टेलीविज़न के सितारों को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं. खासकर, टीवी के हिट सीरियल्स को देखने के लिए महिलाएं शो के टाइम से पहले ही टीवी के सामने बैठ जाती हैं, ताकि वो शो के साथ-साथ अपने पसंदीदा कलाकारों को देख सकें. हालांकि छोटे पर्दे की कई ऐसी जोड़ियां हैं, जिन्हें दर्शक न सिर्फ पसंद करते हैं, बल्कि उन्हें अपने दिलों में खास जगह भी दी है. टेलीविज़न की कई फेमस जोड़ियों ने सालों तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया और उनके दिलों को जीता है. चलिए जानते हैं सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे से लेकर श्वेता तिवारी-सिज़ेन खान तक, टीवी की उन रील लाइफ जोड़ियों के बारे में जिन्होंने दर्शकों के दिलों पर राज किया.

अंकिता लोखंडे- सुशांत सिंह राजपूत

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल में अर्चना और मानव का किरदार निभाकर अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया. शो में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था और दोनों की रील लाइफ केमेस्ट्री को दर्शक आज भी काफी याद करते हैं. यह भी पढ़ें: रियल लाइफ में नंबर वन की नशेड़ी हैं टीवी की ये 5 एक्ट्रेस (These 5 TV Actresses Are Number One Addicts In Real Life)

श्वेता तिवारी-सिज़ेन खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘कसौटी ज़िंदगी की’ सीरियल को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस सीरियल में श्वेता तिवारी और सिज़ेन खान ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था. दोनों की रील लाइफ केमेस्ट्री ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ी थी.

हिना खान-करण मेहरा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पिछले कई सालों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. इस सीरियल में हिना खान और करण मेहरा ने पति-पत्नी की भूमिका निभाई थी. दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस रील लाइफ जोड़ी को टीवी की हिट जोड़ियों में से एक माना जाता है.

दिव्यांका त्रिपाठी-करण पटेल

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की फेमस एक्ट्रेसेस में शुमार दिव्यांका त्रिपाठी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में करण पटेल के अपोज़िट नज़र आई थीं. दोनो की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया और दोनों ने अपनी दमदार केमेस्ट्री से दर्शकों के दिलों को जीत लिया. यह भी पढ़ें: टीवी की ये 6 सुपर मॉम दुनिया के लिए बनी मिसाल, अकेले कर रही हैं बच्चों की परवरिश (These 6 Super Moms Of TV Set An Example For The World, Raising Children Alone)

सृति झा-शब्बीर अहलूवालिया

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘कुमकुम भाग्य’ को टीवी के पॉपुलर सीरियल्स में से एक माना जाता है, जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं. इससे भी ज्यादा इस शो में शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा की ऑनस्क्रीन जोड़ी को लोगों को खूब पसंद आती है. इस जोड़ी ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है.

×