जब दीपिका ने मांगी मदद, लोगों ने...

जब दीपिका ने मांगी मदद, लोगों ने दिए मज़ेदार रिएक्शन… (Deepika Padukone- Caption This…)

दीपिका पादुकोण ने एक मज़ेदार तस्वीर शेयर करके लोगों से इसके लिए कैप्शन मांगा. तस्वीर में वह अमेरिका के राजनीतिज्ञ बर्नी सैंडर्स के साथ किचन में है. इस फोटो में दीपिका के चेहरे के एक्सप्रेशंस भी मज़ेदार हैं. दीपिका ने अपने फैन्स और लोगों से इस तस्वीर पर कैप्शन देने के लिए क्या कहा कि स्लोगन, चुटकुलों और कॉमेडी की बाढ़-सी आ गई.
सबसे पहले तो उनके पतिदेव रणवीर सिंह ख़ुद को रोक नहीं पाए और कहा कि ‘नमक ज़रा कम डालना बेटी…’ जैसा मज़ेदार कैप्शन दिया. वहीं उनकी आनेवाली फिल्म के को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा कि ‘जब आपको पता चला कि रसोड़े में ये थे…’ सभी जानते हैं कि संगीतकार यशराज मुखाते का मैशअप वीडियो ‘रसोड़े में कौन था’ ज़बर्दस्त वायरल हुआ था. उसी से रिलेट करके सिद्धांत ने यहां पर कहा कि जब आपको पता चलता है कि रसोड़े में ये महानुभाव थे.
देखते ही देखते दीपिका का यह पोस्ट वायरल हो गया और इस तस्वीर के साथ लोगों के फनी कैप्शन आने शुरू हो गए. किसी ने उन्हें कहा कि चुटकीभर नमक की क़ीमत तुम क्या समझोगे… किसी ने कहा बर्नी के हाथ के दस्ताने ब्राउनी लग रहे हैं…
बर्नी- इंसान का इमोशंस उसके मोशन के साथ जुड़ा होता है…
पीकू- ईह… खाने के टाइम यह बातें नहीं…
आप इतनी बड़ी होकर अपने फोटो कैप्शन नहीं दे सकती…
फिलिंग द बर्न…
जब आपको पता चलता है ये दादाजी ने बिरयानी में इलायची डाल दी है…
किचन में भी मास्क पहनना चाहिए…
वाॅट्स कुकिंग विद बर्नी एंड दीपिका…
तो किसी ने यह भी कहा कि आज रसम-चावल खाने का मन नहीं कर रहा… आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुछ दिन पहले दीपिका ने अपने फेवरेट फूड रसम-चावल की बात कही थी और इसे लेकर दिलचस्प वीडियो शेयर किया था. दीपिका इन दिनों काफ़ी कुछ नया कर रही हैं. ख़ुद की पसंद के बारे में बता रही हैं. कुछ दिन पहले अपने फेवरेट शो स्मॉल वंडर्स के बारे में भी बताया था. कैसे यह शो उन्हें बहुत पसंद था. स्कूल से आने के बाद वह अपनी सहेलियों के साथ इसे देखा करती थीं. एक रोबोट के अंदर फीलिंग का होना, रोना आदि उनके दिल को छू जाता था.
रही बात दीपिका के शेयर इस तस्वीर में नज़र आ रहे शख़्स की, तो ये अमेरिकी राजनीतिज्ञ बर्नी सैंडर्स हैं. अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन और कमला हैरिस का शपथ ग्रहण समारोह, जो गुरुवार को हुआ था में बर्नी मास्क और दस्ताने पहनकर इस तरह की आम वेशभूषा में सबसे अलग-थलग बैठे थे और चर्चा का विषय बन गए थे. इस पर लोगों ने उन पर काफ़ी जोक्स, चुटकुले, मीम्स आदि बनाए. तरह-तरह से लोग उन्हें जोड़ने लगे. इसके पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने परिवार के साथ बर्नी को जोड़ा था. भारत में भी केरल के मुन्नार ने प्रमोशन में, तो हम साथ साथ हैं फिल्म के कलाकारों के साथ वे दिखाई दिए. अब दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर में.
इस पर आप सब की क्या राय है? आप अपनी कल्पना को उड़ान दें.. दिमाग़ का घोड़ा दौड़ाएं और बताएं कि दीपिका के लिए इस तस्वीर पर आप क्या कैप्शन, स्लोगन दे सकते हैं.. ऑल द बेस्ट!

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

यह भी पढ़ें: असल जिंदगी में बिल्कुल अलग हैं ‘अनुपमा’ की रूपाली गांगुली, जानें उनकी फैमिली और पर्सनल लाइफ की बातें (Anupamaa Aka Rupali Ganguly’s Is Very Different In Real Life, Know Everything About Rupali’s Family And Personal Life)

×